• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

Kamlesh Tiwari Murder : कमलेश तिवारी हत्याकांड में ISIS पर हत्या का शक! DGP बोले-जल्द हो सकता है खुलासा

नई दिल्ली। हिंदू समाज पार्टी के नेता और हिंदू महासभा के पूर्व नेता कमलेश तिवारी हत्याकांड के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। आतंकी संगठन आईएसआईएस (ISIS) पर हत्या का शक है। कमलेश तिवारी आईएसआईएस आतंकियों के निशाने पर थे। साल 2017 में गुजरात एटीएस ने ISIS के उबैद मिर्ज़ा और कासिम को गिरफ्तार किया था। गुजरात एटीएस के अलावा सेंट्रल एजेंसी ने भी आतंकियों से पूछताछ की थी। दोनों आतंकियों ने पूछताछ में कमलेश तिवारी का नाम लिया था।

उबैद और कासिम को उनके हैंडलर ने वीडियो दिखाकर कमलेश तिवारी को मारने के लिए कहा था। बता दें कि गुजरात एटीएस ने चार्जशीट दाखिल की थी जिसमें कमलेश तिवारी की हत्या की साजिश के बारे में भी खुलासा किया था। गुजरात एटीएस के पास कमलेश तिवारी से संबंधित आतंकियों की चैटिंग और सबूत मौजूद हैं। गुजरात एटीएस ने आतंकियों से पूछताछ में कमलेश तिवारी को लेकर हुए खुलासे की जानकारी सेंट्रल एजेंसी को भी दी थी।

एसटीएफ कर रही है जांच, जल्द हो सकता है खुलासा...

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-hindu samaj party president kamlesh tiwari was also on target of isis terrorists
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: hindu mahasabha leader, hindu mahasabha leader kamlesh tiwari, kamlesh tiwari, kamlesh tiwari murder in his office, crime news, india news, uttar pradesh news in hindi, hindi news, news in hindi, kamlesh tiwari murder, kamlesh tiwari was also on target of isis terrorists, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved