• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

दिल्ली में घुसे दो संदिग्ध आतंकी, पुलिस ने अर्ल्ट जारी किया

नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में पुलिस की स्पेशल सेल को बड़ी कामयाबी मिली है। दिल्ली पुलिस ने आतंकवादी संगठन हिज्बुल मुजाहिदीन के आतंकी अंसार उल हक को गिरफ्तार किया है। वहीं पुलिस ने अर्ल्ट जारी करते हुए कहा है कि दिल्ली में दो संदिग्ध आतंकी और छिपे हुए है।

पुलिस ने दोनों आतंकियों का स्केच जारी करते हुए लोगों से अपील की है वो इस मामले में जानकारी दे। बता दे पंजाब के अमृतसर में निरंकारी भवन में रविवार को आतंकियों ने धमाका कर दिया। इस धमाके में 3 की मौत हो गई वहीं 15 से 20 लोग घायल हो गए। पुलिस हमले की हर एंगल से जांच कर रही हैं।

पंजाब पुलिस इसे आतंकी हमला मान रही है। पुलिस ने सोमवार को संदिग्धों के स्केच जारी किए। पंजाब पुलिस ने हमलावरों का एक सीसीटीवी फुटेज भी जारी किया है। इस धमाके इस धमाके के बाद देश की राजधानी दिल्ली और नोएडा में भी अलर्ट घोषित कर दिया गया। बता दें कि सुरक्षा एजेंसियां इन आतंकियों के दिल्ली की ओर बढने की आशंका जता चुकी थी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-High alert in Delhi, cops look for 2 Jaish terrorists
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: high alert in delhi, 2 jaish terrorists, amritsar grenade attack, amritsar bomb blast, sketch of suspects, punjab cm, case of terrorism, high alert, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved