• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

हाफिज सईद ने पाक विदेश मंत्री ख्वाजा पर ठोका 10 करोड मानहानि का केस

मुंबई। मुंबई आतंकी हमले का मास्टरमाइंड आतंकी हाफीज सईद ने पाकिस्तानी विदेश मंत्री ख्वाजा आसिफ के खिलाफ मानहानी का मुकदमा ठोका है। आतंकी हाफीज सईद ने ख्वाजा आसिफ के खिलाफ 10 करोड़ रुपये मानहानी का दावा किया है। आपको बता दें कि हाल ही में पाकिस्तान के विदेश मंत्री ख्वाजा आसिफ कहा है कि लश्कर ए तैयबा (जमात-उद-दावा) का संस्थापक हाफिज मोहम्मद सईद उनके लिए बोझ है। अब यह बात हाफिज को रास नहीं आई और उसने आसिफ के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज करवपा दिया है।

आसिफ ने न्यूयॉर्क में एशिया सोसाईटी फोरम के एक समारोह में कहा था, हक्कानी नेटवर्क और लश्कर-ए-तैयबा को पाकिस्तान के लिए बोझ करार दिया था। उन्होंने जिक्र किया था कि पाकिस्तान के पास ऐसी जरूरी पूंजी नहीं है जो इनसे निजात दिला सके।

विदेश मंत्री ने यहा भी कहा था, हमपर हक्कानी के लिए आरोप न लगाएं और हमपर हाफिज सईद के लिए आरोप न लगाएं। 20 से 30 वर्ष पहले ये लोग आपके डार्लिग हुआ करते थे। इन लोगों का व्हाइट हाउस में स्वागत किया गया था और अब आप कह रहे हैं कि पाकिस्तान नर्क में जाओ, क्योंकि हम इनलोगों को पाल रहे हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Hafiz Saeed slaps 100 million defamation notice on Pak FM
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: mumbai terror attack mastermind hafiz saeed, slapped a rs 100-million defamation notice, pakistan foreign minister khawaja asif, darling of the united states, mumbai attack, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved