• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

गुजरात : बिटकॉइन मामले में 7 पुलिसकर्मियों को पुलिस रिमांड

Gujarat: Police personnel remanded to 7 policemen in Bitcoin case - Ahmedabad News in Hindi

अहमदाबाद। गुजरात के इस शहर की एक सत्र अदालत ने गुरुवार को क्रिप्टो-करेंसी बिटकॉइन वसूली मामले में सात हवलदारों को चार दिन की पुलिस रिमांड पर लेने की अनुमति दे दी। अहमदाबाद सीआईडी ने सत्र अदालत के न्यायाधीश के समक्ष सभी सात पुलिस हवलदारों को पेश किया। पुलिस ने पुलिसकर्मियों के लिए आठ दिन की रिमांड मांगी थी, लेकिन न्यायाधीश ने उन्हें चार दिन की अनुमति दी।

इस घोटाले का पता तब लगा, जब एक आदमी शैलेश भट्ट ने वसूली की शिकायत दर्ज कराई थी, जिसमें बिटकॉइन के रूप में भारी राशि वसूल करने का आरोप लगाया था। यह वसूली अमरेली पुलिस और कई अन्य लोगों द्वारा की गई थी।

इस मामले की जांच सीआईडी अपराध शाखा को दी गई। जांच के बाद कई लोगों को गिरफ्तार किया गया, जिसमें कई पुलिसकर्मियों और यहां तक कि अमरेली पुलिस अधीक्षक को भी गिरफ्तार किया गया।

यह मामला तब हाई प्रोफाइल बन गया, जब इस मामले में भाजपा के पूर्व विधायक नलिन कोटडिया की संलिप्तता का पता चला। पुलिस ने कोटडिया को फरार घोषित किया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Gujarat: Police personnel remanded to 7 policemen in Bitcoin case
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: gujarat, police personnel, 7 policemen, bitcoin case, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, ahmedabad news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved