• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

गुजरात में फंसे मछुआरों की मदद करे सरकार : राहुल

Government should help fishermen stranded in Gujarat: Rahul - India News in Hindi

नई दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने शनिवार को सरकार से अपील की कि वह गुजरात में फंसे आंध्र प्रदेश के 6,000 मछुआरों को राहत शिविरों में ले जाकर राहत प्रदान करें।

राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए कहा कि इन मछुआरों के पास पर्याप्त खाना और पानी नहीं है, जिन्हें राहत पहुंचाई जानी चाहिए। कांग्रेस नेता ने अपने ट्वीट में कहा, आंध्र प्रदेश के 6,000 से अधिक मछुआरे पिछले एक महीने से गुजरात में फंसे हैं। उन्हें उनकी नौकाओं पर रखा गया है, जहां साफ-सफाई की उचित व्यवस्था नहीं है और उनके लिए सीमित खाना और पानी है।

उन्होंने कहा, मैं सरकार से अपील करता हूं कि हमारे इन मछुआरे भाइयों को राहत शिविरों में भेजा जाए और उनकी देखभाल सुनिश्चित की जाए।

उन्होंने मछुआरों की दुर्दशा पर प्रकाश डालने वाली एक समाचार रिपोर्ट भी संलग्न की।

देश के कई हिस्सों में कई प्रवासी कामगार और मछुआरे फंसे हुए हैं, क्योंकि नोवेल कोरोनावायरस के प्रसार को रोकने के लिए एहतियात के तौर पर देश भर में ट्रेन, बस और एयरलाइंस सेवाओं को निलंबित कर दिया गया है।

भारत में शनिवार को कोविड-19 मामलों की कुल संख्या 26,000 से अधिक हो चुकी है। वहीं संक्रमण की वजह से 825 लोगों ने अपनी जान गंवा दी है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Government should help fishermen stranded in Gujarat: Rahul
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: government, help, fishermen, gujarat, rahul gandhi, coronaviruslockdown, coronavirusindia, coronavirus, covid 19, lockdown, covid-19 lockdown, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved