• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

तेल के दामों में फिर हुई वृद्धि, जानिए कितना महंगा हुआ पेट्रोल और डीजल

नई दिल्ली। पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों से फिलहाल आम लोगों को कोई राहत मिलती नहीं दिख रही है। शुक्रवार को पेट्रोल और डीजल की कीमतों में बढ़ोतरी देखी गई। तेल कंपनियों ने पेट्रोल पर 18 पैसे और डीजल पर 29 पैसे की बढ़ोतरी की।

इसी के साथ दिल्ली में पेट्रोल की कीमत 82 रुपए 66 पैसे और डीजल की कीमत 75 रुपए 19 पैसे प्रति लीटर की दर पर पहुंच गई है। वहीं मुंबई की बात करें तो आज पेट्रोल 88 रुपए 12 पैसे और डीजल 78 रुपए 82 पैसे प्रति लीटर की दर से बिक रहा है। तेल की कीमतों में बढ़ोतरी ऐसे समय में हो रही है जब अंतरराष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल की कीमतों में कमी देखी गई है।

9 दिनों में डीजल दो रुपया 24 पैसा और पेट्रोल एक रुपया 16 पैसा महंगा...

पिछले 9 दिनों की बात करें तो दिल्ली में डीजल दो रुपया 24 पैसा और पेट्रोल एक रुपया 16 पैसा महंगा हुआ है। कीमत बढऩे की यही रफ्तार रही तो जल्द ही पेट्रोल-डीजल की कीमत दिल्ली में अपने उच्चतम स्तर को पार कर लेगा।

केंद्र की मोदी सरकार ने चार अक्टूबर को थोड़ी राहत देते हुए पेट्रोल-डीजल की कीमतों पर ढ़ाई रुपए की कटौती करने की घोषणा की थी। तब एक लीटर पेट्रोल की कीमत दिल्ली में 84 रुपये और डीजल 75 रुपये 45 पैसे थी।

पीएम मोदी मोदी ने की समीक्षा...

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Fuel Prices Rise Further, Petrol at Rs 82.66 Per Litre in Delhi, at Rs 88.12 Per Litre in Mumbai
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: petrol and diesel prices, petrol prices, petrol prices in delhi, petrol prices in mumbai, fuel prices rise, petrol at rs 8266 per litre in delhi, petrol prices rs 8812 per litre in mumbai, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved