• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

पेट्रोल और डीजल फिर हुआ महंगा, जानिए क्या हैं आज के दाम

नई दिल्ली। पेट्रोल और डीजल की महंगाई से लोगों को निजात मिलने के आसार कम दिख रहे हैं क्योंकि एक दिन की राहत के बाद गुरुवार को फिर पेट्रोल और डीजल की कीमतों में बढ़ोतरी दर्ज की गई। दिल्ली, मुंबई समेत पूरे देश में पेट्रोल के दाम में आज 14 पैसे की बढ़ोतरी देखी गई।

डीजल के दाम में भी रिकॉर्ड 12 पैसे की बढ़ोतरी दर्ज की गई। दिल्ली और मुंबई में आज पेट्रोल 83.00 रुपए, 90.35 रुपए प्रति लीटर है। वहीं डीजल की कीमत मुंबई में 78 रुपए 82 पैसे प्रति लीटर और दिल्ली में 74 रुपए 24 पैसे प्रति लीटर है। बुधवार को तेल कंपनियों ने पेट्रोल-डीजल की कीमत नहीं बढ़ाए थे।

बता दे, अंतर्राष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल का भाव चार साल के ऊपरी स्तर पर है। भारत में तेल का दाम अंतर्राष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल के दाम से तय होता है, इसलिए कच्चे तेल में मौजूदा तेजी के कारण पेट्रोल और डीजल के दाम में लगातार बढ़ोतरी देखी जा रही है।

दिल्ली में सबसे कम टैक्स...

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Fuel price hike: Petrol price today reaches Rs 83 per litre in Delhi diesel price also hiked by OMCs check fuel rates
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: fuel price hike, petrol prices, petrol price today, petrol price per litre in delhi, diesel price, check fuel rates, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved