• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

पेट्रोल और डीजल के दामों में बढ़ोत्तरी जारी, जानिए कितना महंगा हुआ

Fuel price hike continues, petrol crosses Rs 82.83 per litre in Delhi - India News in Hindi

नई दिल्ली। तेल की कीमतों में बढ़ोतरी का सिलसिला जारी है। 11वें दिन भी दिल्ली में तेल कंपनियों ने पेट्रोल पर 11 पैसे और डीजल पर 23 पैसे की बढ़ोतरी की है। वहीं डीजल की कीमत अब तक के सबसे उच्चतम स्तर 75 रुपए 69 पैसे पर पहुंच गई है। दिल्ली में आज पेट्रोल 82 रुपए 83 पैसे प्रति लीटर की दर से बिक रहा है।

मुंबई में पेट्रोल 88 रुपए 29 पैसे और डीजल 79 रुपए 35 पैसे प्रति लीटर की दर पर है। डीजल और पेट्रोल की कीमतों में पिछले दिनों केंद्र सरकार द्वारा की गई कटौती से मिली राहत बेअसर हो चुकी है। पिछले 11 दिनों की बात करें तो डीजल की कीमत में दो रुपए 74 पैसे की बढ़ोतरी की है।

वहीं सरकार ने चार अक्टूबर को थोड़ी राहत देते हुए पेट्रोल डीजल की कीमत पर दो रुपए 50 पैसे की कटौती की थी। वहीं 11 दिनों में पेट्रोल की कीमत में एक रुपए 33 पैसे की बढ़ोतरी हुई है। बता दे, चार अक्टूबर को एक लीटर पेट्रोल की कीमत दिल्ली में 84 रुपए और डीजल 75 रुपए 45 पैसे थी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Fuel price hike continues, petrol crosses Rs 82.83 per litre in Delhi
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: fuel price hike, petrol, diesel price rise, petrol price, petrol price in delhi, petrol price per litre in delhi, petrol price per litre in mumbai, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved