• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

पेपर चोरी मामले में प्रधानाचार्य सहित 4 सस्पेंड, जांच के आदेश

Four suspensions, including the Principal in the paper theft case, the order of inquiry - Bhavnagar News in Hindi

भावानगर। किन्नौर जिले के सीसे स्कूल में 12वीं कक्षा के पेपर चोरी मामले में प्रधानाचार्य सहित अन्यों पर गाज गिर गई है। किन्नौर के डीसी एनके लट्ठ ने मामले में संज्ञान लेते हुए स्कूल के प्रधानाचार्य भागवान दास, परीक्षा केंद्र सुपरीडेंट सतीश कुमार, डिप्टी सुपरीडेंट रूचा ललित और चौकीदार रतन दास को सस्पेंड कर विभागीय जांच के आदेश दिए है। डीसी किन्नौर एनके लट्ठ ने प्रधानाचार्य सहित चार को मामले में सस्पेंड करने की पुष्टि की है। बोर्ड ने मामले में पुलिस थाना भावानगर में मामला दर्ज करवा दिया था। मामले में पुलिस शक के आधार पर सीसे स्कूल निचार के 12वीं कक्षा के चार छात्रों से पूछताछ कर रहीं है। गौरतलब है कि रविवार रात को सीसे स्कूल निचार में 12वीं कक्षा के फिजिक्स और आईटी के पेपर चोरी हो गए थे।
पुलिस ने मामला दर्ज होते ही मामले की छानबीन शुरू कर दी थी। पुलिस ने निचार स्कूल के अन्य कई छात्रों से भी इस मामले में पूछताछ की। रविवार को सीसे स्कूल निचार में डीसी किन्नौर एनके लट्ठ, डीपीओ एसएसए एलआर नेगी, एसडीएम सुरेंद्र मोहन, एसपी किन्नौर रोहित मालपानी सहित कई अधिकारियों ने निचार सीसे स्कूल का दौरा किया। एसडीएम सुरेंद्र मोहन ने कहा कि प्रशासन ने कड़ा संज्ञान लेते हुए मामले में स्कूल प्रधानाचार्य सहित चार को सस्पेंड कर दिया है। उन्होंने कहा कि इस मामले में संलिप्त किसी भी व्यक्ति को बक्शा नहीं जाएगा। स्कूलों में परीक्षा केंद्रों में नक्ल रोकने के लिए और अधिक कड़े प्रबंध किए जाएंगे।

[ अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे]

यह भी पढ़े

Web Title-Four suspensions, including the Principal in the paper theft case, the order of inquiry
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: suspended, principal, watchman, paper leak, hindi news, himachal news in hindi, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, bhavnagar news, bhavnagar news in hindi, real time bhavnagar city news, real time news, bhavnagar news khas khabar, bhavnagar news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हिमाचल प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved