• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

'टिक-टॉक' पर ऐसे वीडियो अपलोड करना मंहगा पड़ा, पुलिस ने किया गिरफ्तार

For Different Birthday, Delhi Man Fires Gun In TikTok Video, Arrested - India News in Hindi

नई दिल्ली। जन्मदिन को यादगार और खास बनाने की सनक ने एक युवक को जेल की हवा खिला दी। गिरफ्तार युवक का नाम फैजान (32) है। घटना मध्य दिल्ली के चांदनी महल इलाके में 10 और 11 अगस्त की रात घटी। टिक-टॉक, फेसबुक, व्हाट्सएप पर चल रहे वीडियो को देखने के बाद दिल्ली पुलिस हरकत में आयी। पुलिस टीमों ने पहले यह पहचाना कि आखिर वीडियो बनाया कहां गया होगा? जैसे ही पुलिस को इलाके और वीडियो में लाइव गोली चलाते दिखे फैजान की पहचान हुई, उसे गिरफ्तार कर लिया गया। पूछताछ के दौरान आरोपी फैजान ने जुर्म कबूल लिया।

दिल्ली पुलिस के मुताबिक, फैजान पांचवी तक पढ़ा है। उसके पिता दिल्ली के मशहूर केटरर हैं। फैजान भी पिता के व्यवसाय में हाथ बंटाता है। फैजान को समाज में कुछ अलग कर के अलग पहचान बनाने की धुन सवार रहती है।

घटना वाली रात फैजान का जन्मदिन था। लिहाजा उसने बर्थडे को यादगार बनाने की सनक में हवा में गोली चलाते हुए वीडियो बनाया। वीडियो को उसने 'टिक-टॉक' पर अपलोड कर दिया। धीरे-धीरे वीडियो सोशल मीडिया में छा गया। पुलिस ने वीडियो, मोबाइल और जिस हथियार से गोली चलाई गई थी, उसे जब्त कर लिया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-For Different Birthday, Delhi Man Fires Gun In TikTok Video, Arrested
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: tiktok video, different birthday tiktok video, delhi man fires gun in tiktok video, man makes video firing bullets in air, delhi police, india news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved