• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

केरल के पूर्व CM और कांग्रेस नेता पर यौन शौषण का आरोप, केस दर्ज

FIR filed against ex CM Oomen Chandy, MP over sexual harassment complaint - India News in Hindi

तिरूवनंतपुरम। केरल पुलिस की अपराध शाखा ने राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री ओमन चांडी और सांसद केसी वेणुगोपाल के खिलाफ यौन दुर्व्यवहार का मामला दर्ज कर लिया है। इस मामले में सौर घोटाले में आरोपी सरिता एस नायर ने शिकायत दायर की थी। राज्य के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) लोकनाथ बेहरा ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि इन दोनों नेताओं के खिलाफ ये मामला नायर की शिकायत के आधार दर्ज किया गया है। उन्होंने यहां पत्रकारों से कहा, ‘कानून अपना काम करेगा।’ जांच के लिए विशेष जांच दल (एसआईटी) का गठन करके इसका नेतृत्व पुलिस अधीक्षक अब्दुल करीम को सौंपा गया है।

चांडी ने इस पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि ये मामले राजनीति से प्रेरित हैं और वे कानूनी रूप से इसका सामना करने के लिए तैयार हैं। उन्होंने कहा कि राज्य में सत्तारूढ़ माक्र्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) के नेतृत्व वाले वाम लोक तांत्रिक मोर्चे (एलडीएफ) का यह कदम लोगों का ध्यान सबरीमला मामले से हटाने के लिए उठाया गया है।

गौरतलब है नायर ने अपनी शिकायत में कहा था कि चांडी ने उनका मुख्यमंत्री का आधिकारिक आवास में यौन उत्पीडऩ किया था। उनका आरोप है कि साल 2012 में वेणुगोपाल ने रोज हाउस में उनका बलात्कार किया था।

ये रोज हाउस राज्य के तत्कालीन मंत्री एपी अनिल कुमार को आवंटित हुआ था। राज्य में इससे पहले की संयुक्त लोक तांत्रिक गठबंधन (यूडीएफ) सरकार ने मामले की जांच के लिए तब जी शिवराजन आयोग का गठन किया जब नायर और बीजू राधाकृष्णन के खिलाफ ये आरोप लगा कि उन्होंने सोलर पैनल को लेकर कई लोगों को चूना लगाया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-FIR filed against ex CM Oomen Chandy, MP over sexual harassment complaint
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: fir filed, ex cm oomen chandy, mp, sexual harassment complaint, ex cm oommen chandy, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved