• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में भारत की सेना का पाकिस्तान में खौफ: BJP

Fear of Indian Army in Pakistan under Prime Minister Modi: BJP - India News in Hindi

नई दिल्ली। पाकिस्तानी की नेशनल असेंबली में वहां के विपक्ष के नेता सरदार अयाज सादिक के बयान को लेकर भाजपा ने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी पर निशाना साधा है। कहा है कि विंग कमांडर अभिनंदन को लेकर सरदार अयाज सादिक के बयान से साबित होता है कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में भारत की सेना और शौर्य का पाकिस्तान में किस प्रकार खौफ और डर है। भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने गुरुवार को पार्टी मुख्यालय पर प्रेस कांफ्रेंस में कहा, "पाकिस्तानी की नेशनल असेंबली में वहां के विपक्ष के नेता सरदार अयाज सादिक ने कहा कि जब फरवरी 2019 में पाकिस्तानी पार्लियामेंट्री कमेटी की मीटिंग हुई तो डर के कारण उसमें पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान आये ही नहीं और वहां के चीफ ऑफ आर्मी स्टाफ कमर बाजवा के पांव कांप रहे थे। मीटिंग में कहा गया कि अगर अभिनंदन को नहीं छोड़ा गया तो भारत हमला कर देगा।"

संबित पात्रा ने कहा, "पाकिस्तान की सेना प्रमुख के पैर कांप रहे हैं, पसीने छूट रहे हैं। राहुल जी आप पसीने छूटने वालों के साथ क्यों हैं? उस हिंदुस्तान की सेना के साथ क्यों नहीं हैं जो पसीने छूटाती है?"

भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि एयर स्ट्राइक के बाद कांग्रेस के शहजादे कहते हैं कि कुछ नहीं हुआ है। भारतीय सेना के अध्यक्ष को सड़क का गुंडा कहते हैं। हमारी सेना ने हमेशा कहा कि हिंदुस्तान हर मोर्चे पर जवाब देने के लिए तैयार है, और दिया भी है। इससे साबित होता है कि मोदी जी के नेतृत्व में भारत की सेना और शौर्य का पाकिस्तान में किस प्रकार खौफ और डर है।

संबित पात्रा ने कहा कि कांग्रेस के शहजादे का जिन पर सबसे अधिक भरोसा था, वो इमरान खान, कमर बाजवा, शाह महमूद कुरैशी, सब थरथरा गए हैं। पसीने निकल रहे हैं। नवजोत सिंह सिद्धू से हमने जाने के लिए मना किया था और वो बाजवा के गले लग रहे थे। ये सब वो शहजादे के कहने पर कर रहे थे।

भाजपा प्रवक्ता ने कहा, "जिन मद्दों पर देश एकमत होना चाहिए, उन्हें कांग्रेस ने डिविजन का विषय बनाया। विस्तारवादी ताकतों को लेकर जिस प्रकार से आपने हिंदुस्तान के प्रधानमंत्री को डरा हुआ बताया, आज शहजादे को भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने उचित जवाब दिया है और पूछा है कि कौन कायर तथा कौन हिम्मत वाला है?" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Fear of Indian Army in Pakistan under Prime Minister Modi: BJP
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: fear, indian army, pakistan, prime minister modi, bjp, pm modi, narendra modi, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved