• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

छोटे भाई को ऐसे मिली नौकरी तो बडे भाई ने ली 6 लोगों की जान!

Family of six of two siblings burned to death after eldest brother denied NVF job torched of his younger brothers in Malda - India News in Hindi

मालदा। अनुकंपा नियुक्ति के आधार पर एक परिवार में छोटे भाई को सरकारी नौकरी मिलने से दुखी बडे भाई ने घर के दो कमरों में कथित तौर पर आग लगा दी जिससे परिवार के 6 सदस्यों की मौत हो गई। यह घटना पश्चिम बंगाल के मालदा जिले के मदनटोला गांव की है।

पुलिस के मुताबिक, आरोपी माखन मंडल ने रविवार की रात को दो कमरों में उस वक्त कथित तौर पर पेट्रोल छिडक़कर आग लगा दी जब परिवार के सदस्य सो रहे थे। पुलिस ने बताया कि माखन के छोटे भाई गोविंदा (28), बड़े भाई विकास (32) और गोविंदा की तीन और डेढ़ साल की दो बेटियों की जलकर मौत हो गई। उन्होंने बताया कि दोनों बच्चों की घटनास्थल पर ही जलकर मौत हो गई जबकि विकास और गोविंदा की अस्पताल में मौत हुई।

पुलिस के हत्थे चढ़ा अग्निकांड का आरोपी...
पुलिस ने कहा कि विकास की पत्नी, बेटे और बेटी तथा गोविंदा की पत्नी को मालदा मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में गंभीर स्थिति में भर्ती कराया गया है। उन्होंने कहा कि भाईयों की मां दूसरे कमरे में सो रही थी इसलिए वह बाल-बाल बच गई। पुलिस ने कहा कि माखन की पत्नी अपने माता-पिता के साथ रहती है। घटना के बाद से माखन फरार था, जिसे पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया है।

भाई को सरकारी नौकरी मिलने से था नाराज...

पुलिस और परिवार के सूत्रों के मुताबिक, नेशनल वालंटियर फोर्स (एनवीएफ) में काम करने वाले गेदू मंडल की कुछ समय पहले मौत हो गई थी और विकास की मदद से गोविंदा को अनुकंपा के आधार पर नौकरी मिल गई जिससे माखन क्रोधित हो गया। उनका एक अन्य भाई लक्ष्मण दिल्ली में रहता है।

फोरेंसिक टीम करेगी मामले की जांच...

पुलिस के बाद अब इस मामले की जांच के लिए फोरेंसिक टीम पहुंच गई है। मामले की जांच करने उस जले हुए मकान में पहुंची और जांच पड़ताल शुरू की। फोरेंसिक टीम के डॉक्टर देबाशीष साहा के अगुवाई कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि जल्द ही मालदा रेंज के डीआईजी सुजीत सरकार भी घर का मुआयना कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Family of six of two siblings burned to death after eldest brother denied NVF job torched of his younger brothers in Malda
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: family of mamber burned, death after eldest brother denied, nvf job, younger brother, malda news, west bangal, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved