• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

क्षितिज ने 3 महीने में 12 बार खरीदा गांजा, NCB ने किया खुलासा

Ex-Dharma Productions man bought ganja 12 times in 3 months - India News in Hindi

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच से जुड़े ड्रग्स मामले में एनसीबी द्वारा गिरफ्तार धर्मा प्रोडक्शंस के पूर्व कार्यकारी निर्माता क्षितिज प्रसाद ने कथित तौर पर 3 महीने में एक दर्जन बार 'गांजा' खरीदा था। इस प्रतिबंधित सामग्री की 50 ग्राम मात्रा के लिए हर बार 3,500 रुपये का भुगतान किया गया। क्षितिज की गिरफ्तारी शनिवार को हुई थी।

एनसीबी के सूत्रों ने बताया है कि शुक्रवार को उसके घर पर तलाशी में गांजा का सेवन करने के अवशेष, कुछ दस्तावेज और गैजेट्स बरामद किए गए थे। यह भी पता चला है कि कथित पेडलर अंकुश अरनेजा ने पूछताछ के दौरान संकेत हनुमान चंद पटेल की पहचान क्षितिज के ड्रग्स सप्लायर के तौर पर की थी। इसी खुलासे के बाद पटेल की गिरफ्तारी हुई, जिसने एक और आरोपी करमजीत का नाम लिया।

एनसीबी के सूत्र ने कहा कि क्षितिज को मुंबई के अंधेरी वेस्ट इलाके में उसकी बिल्डिंग के बाहर करमजीत द्वारा गांजा पहुंचाया जाता था। इस साल मई से जुलाई के बीच एक दर्जन से अधिक बार क्षितिज को गांजा दिया गया और हर बार 50 ग्राम गांजे के लिए साढ़े तीन हजार रुपये का भुगतान हुआ।

सूत्र ने यह भी बताया कि एजेंसी यह जांच कर रही है कि क्या क्षितिज ने गांजे की सप्लाई बॉलीवुड में किसी अन्य व्यक्ति को भी की है। क्षितिज की एक खरीददार के तौर पर लेन-देन करने का संबंध इस मामले में एक अन्य आरोपी अनुज केशवानी के साथ भी सामने आया है। इस आरोपी से एजेंसी ने विभिन्न प्रकार की ड्रग्स व्यवसायिक मात्रा में जब्त की थीं। इस बात का उल्लेख एनसीबी ने मुंबई की एक अदालत में अपनी रिमांड कॉपी में किया है।

शहर की अदालत ने रविवार को क्षितिज को 3 अक्टूबर तक के लिए एनसीबी की हिरासत में भेज दिया है। वहीं केशवानी पहले से ही न्यायिक हिरासत में है। बात दें कि एजेंसी इस मामले में अब तक 20 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है।

एनसीबी ने शनिवार को जांच के सिलसिले में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से पूछताछ की थी। वह मामले में पहले ही सुशांत की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती, उसके भाई शोविक और कई अन्य लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Ex-Dharma Productions man bought ganja 12 times in 3 months
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: narcotics control bureau, kshitij prasad, dharma productions, drug investigation sushant singh rajput, drug case, sushant case, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved