• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

धर्मा प्रोडक्शन के पूर्व निर्माता के वकील का बयान गलत है : NCB

Ex-Dharma man lawyer statement mischievous: NCB - India News in Hindi

मुंबई। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने धर्मा प्रोडक्शंस के पूर्व कार्यकारी निर्माता क्षितिज प्रसाद को एजेंसी द्वारा अपमानित और प्रताड़ित करने वाले दावों का सोमवार का खंडन किया और इन्हें 'पूरी तरह से झूठा' बताया। एनसीबी ने क्षितिज को शनिवार को गिरफ्तार किया गया था। एनसीबी ने एक बयान में कहा कि कथित तौर पर क्षितिज के वकील सतीश मानेशिंदे द्वारा जारी किए गए समाचार में आरोप लगाया गया है कि एनसीबी की मुंबई जोनल यूनिट के अधिकारियों ने क्षितिज को अपमानित और प्रताड़ित किया।

एजेंसी ने कहा, "यह स्पष्ट रूप से बताया जाता है कि यह समाचार पूरी तरह से असत्य है। एनसीबी ने क्षितिज को इसीलिए गिरफ्तार किया है, क्योंकि उसके पास से कुछ गंभीर सबूत बरामद किए गए थे।"

एनसीबी का बयान क्षितिज के वकील सतीश मनेशिंदे के उस आरोप के बाद आया है जिसमें उन्होंने कहा था कि उनके मुवक्किल पर पूछताछ के दौरान करण जौहर का नाम लेने के लिए दबाव डाला गया था।

बयान में कहा गया है कि एनडीपीएस अधिनियम के तहत आने वाले अपराधों में क्षितिज की संलिप्तता पाए जाने के बाद उचित कानूनी प्रक्रिया का पालन कर उन्हें गिरफ्तार किया गया था।

आगे कहा गया, "प्रक्रिया के अनुरूप उनके वकील और उनके परिवार (मां) को सूचित किया गया था। एनसीबी कार्यालय में उन्हें अपने ससुर और पत्नी से मिलने की भी अनुमति थी।"

एनसीबी ने कहा कि चूंकि क्षितिज जांच में सहयोग नहीं कर रहे थे, इसीलिए अदालत से उनकी कस्टडी मांगी गई थी। क्षितिज को 3 अक्टूबर तक के लिए एनसीबी की हिरासत में भेज दिया गया है। एजेंसी ने आगे कहा कि अदालत ने अपने आदेश में कहा है कि आरोपी के साथ किसी भी प्रकार का शारीरिक दुर्व्यवहार नहीं किया गया।

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच के मामले में सामने आए ड्रग एंगल के कारण ईडी के अनुरोध पर एनसीबी ने सुशांत की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शोविक और सुशांत के होम मैनेजर सैमुएल मिरांडा पर मामला दर्ज किया था। इस मामले में कुल 20 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है।

एनसीबी ने इस मामले में बॉलीवुड अभिनेत्रियों दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह, फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा, दीपिका की पूर्व मैनेजर करिश्मा प्रकाश समेत कई लोगों से पूछताछ की है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Ex-Dharma man lawyer statement mischievous: NCB
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ex-dharma man lawyer statement mischievous, ncb, narcotics control bureau, kshitij prasad, dharma productions, mischievous, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved