• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

गो-तस्करों की फायरिंग में आठ गो-रक्षक घायल

Eight guerrillas injured in firing of go-goers - Panipat News in Hindi

पानीपत। बीती रात बिंजोल गाव से गाय चोरी करके ले जा रहे गो-तस्करों का सामना गो-रक्षा के लिए पहरा दे रहे गो-रक्षकों से हो गया। बेखोफ तस्करों ने गो-रक्षकों पर ताबड़तोड़ फायर कर दिए। करीब आधा घंटा तक गो-तस्कर फायरिंग करते रहे। इस दौरान गोली लगने से 8 गो-रक्षक बुरी तरह घायल हो गए। बाद में गो-तस्कर वाहन छोडक़र फरार हो गए। शनिवार सुबह गो-भक्तों ने घायल गो-भक्तों को लेकर सचिवालय पहुच गए। वहीं गो-भक्तों ने आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस की मिलीभगत से से गो-तस्कर उत्तरप्रदेश से हरियाणा में आसानी से घुसते है और वारदात को अंजाम देने के बाद आसानी से फरार हो जाते हैं।
प्रदेश के साथ लगते राज्य उत्तरप्रदेश से हरियाणा में आकर तस्करी करने वाले लोगो का आतंक बढ़ता जा रहा है। सरकार के गो हत्या के लिए सख्त कानून बनाने के बाद भी गो-तस्कर अपने काम को अंजाम दे रहे हैं। इसके चलते गो-भक्तों में रोष व्याप्त है। वारदात के दौरान पुलिस के देर से पहुचने पर नाराज गो-भक्तों ने शनिवार को पानीपत लघु सचिवालय पहुंचकर प्रशासन के खिलाफ रोष जताया और सरकार के नाम ज्ञापन सौंपकर गो-तस्करों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Eight guerrillas injured in firing of go-goers
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: eight guerrillas, injured- in firing, of go-goers, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, panipat news, panipat news in hindi, real time panipat city news, real time news, panipat news khas khabar, panipat news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved