• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

जेट एयरवेज : ईडी ने नरेश गोयल से की पूछताछ, फेमा के उल्लंघन का है आरोप

ED grills ex Jet Airways chairman Naresh Goyal for FEMA violations - India News in Hindi

मुंबई। जेट एयरवेज के फाउंडर नरेश गोयल से प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने शुक्रवार को पूछताछ की। अधिकारियों ने बताया कि उनसे यह पूछताछ फॉरेन करेंसी एक्सचेंज कानूनों के कथित उल्लंघन मामले में की गई है। एजेंसी ने पिछले महीने ही गोयल के परिसरों में तलाशी अभियान चलाया था, उसके बाद यह पहली दफा है जब केंद्रीय जांच एजेंसी ने उनसे पूछताछ की है।

अधिकारियों ने बताया कि यहां निदेशालय के क्षेत्रीय कार्यालय में फॉरेन करेंसी एक्सचेंज प्रबंधन कानून के प्रावधानों के तहत गोयल का बयान दर्ज किया गया। ईडी ने अगस्त में गोयल के मुंबई स्थित आवास, उनके समूह की कंपनियों, उनके निदेशकों और जेट एयरवेज के कार्यालयों समेत दर्जनभर ठिकानों की तलाशी ली थी।

एनफोर्समेंट डायरेक्टरेट इन कंपनियों के खिलाफ बिक्री, वितरण और परिचालन खर्च की आड़ में संदिग्ध लेनदेन के कथित आरोपों की जांच कर रही है। निदेशालय को अंदेशा है कि इन कंपनियों में खर्च को कथित तौर पर बढ़ा-चढ़ा कर या फर्जी रूप से दर्ज किया गया है, जिसके चलते कंपनी को भारी नुकसान में दिखाया गया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-ED grills ex Jet Airways chairman Naresh Goyal for FEMA violations
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: jet airways founder naresh goyal, ed grills ex jet airway chairman naresh goyal, fema violations, india news, india news in hindi, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved