• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

BSF जवान को हनी ट्रैप में फंसाने वाला ही है गिरफ्तार किया गया DRDO इंजीनियर!

DRDO scientist arrested over spying handled by same ISI agent who honey trapped BSF jawan A N Mishra - India News in Hindi

नई दिल्ली। रक्षा अनुसंधान एवं विकास संगठन (डीआरडीओ) की नागपुर यूनिट के एक कर्मचारी को जासूसी के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार किए गए इस कर्मचारी का नाम निशांत अग्रवाल है और उसे उत्तर प्रदेश और महाराष्ट्र पुलिस के आतंक निरोधी दस्ते (एटीएस) ने एक संयुक्त कार्रवाई में पकड़ा गया है। निशांत के पास से कुछ संदिग्ध दस्तावेज भी बरामद किए गए हैं। एटीएस टीम ने नागपुर स्थित निशांत के आवास पर छापेमारी की।

ब्रह्मोस एयरोस्पेस मिसाइल की सूचना की लीक...

गिरफ्तार किए गए इंजीनियर निशांत अग्रवाल ने पाकिस्तान को कथित तौर पर तकनीकी सूचना लीक की है। बताया जा रहा है कि निशांत ने भारत की ब्रह्मोस एयरोस्पेस मिसाइल ईकाई में कुछ निजी दस्तावेज की जानकारी दी थी।

आईएसआई का एजेंट होने का शक...

उत्तर प्रदेश एटीएस ने गृह मंत्रालय को दी अपनी रिपोर्ट में बताया है कि नागपुर डीआरडीओ लैब से गिरफ्तार किए गए इंजीनियर और हनीट्रैप में फंसे बीएसएफ जवान अच्युतानंद मिश्रा का हैंडलर एक ही हो सकता है। बॉर्डर सिक्योरिटी फोर्स का जवान पाकिस्तान इंटेलीजेंस एजेंसी आईएसआई के जाल में फंस गया था और उसने सुरक्षा से जुड़ी जानकारियां लीक कर दी थीं।
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार यह दो मामले आपस में समान हैं।

खुलासे को लेकर केंद्रीय गृह मंत्रालय को दी गई इस रिपोर्ट से एटीएस के उन दावों को भी बल मिलता है जिसमें कहा गया था कि पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई भारतीय अधिकारियों की मदद से भारतीय सुरक्षा प्रतिष्ठानों और योजनाओं के बारे में संवेदनशील जानकारी पाने की कोशिश कर रही है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-DRDO scientist arrested over spying handled by same ISI agent who honey trapped BSF jawan A N Mishra
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: drdo scientist arrested, isi agent, honey trapped, bsf jawan an mishra, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved