• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

मालीवाल की राजस्थान पुलिस को शिकायत

delhi women commission chief swati maliwal sends complaint to DGP of rajasthan - India News in Hindi

नई दिल्ली। दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाती मालीवाल ने राजस्थान में एक बच्ची के साथ कथित अभद्रता की राज्य पुलिस आयुक्त से बतौर चश्मदीद शिकायत की है। मालीवाल ने राजस्थान के पुलिस महानिदेशक मनोज भटट को पत्र लिखकर सख्त कार्रवाई करने का अनुरोध किया है।

मालीवाल ने मंगलवार को यहां जारी पत्र के हवाले से बताया कि यह घटना जयपुर के पास चोखी ढाणी रिजॉर्ट की है। गत 10 मार्च को चोखी ढाणी में उन्होंने निजी यात्रा के दौरान देखा कि पारंपरिक नत्य संगीत के कार्यक्रम में 13 साल की एक बच्ची पारंपरिक नृत्य कर रही थी। नत्य देखते समय कुछ लोग बच्ची के साथ अभद्रता कर रहे थे।

मालीवाल ने इसे गंभीर मामला बताते हुए भट्ट से शिकायती पत्र के आधार पर यौन अपराध बाल संरक्षण कानून के तहत एफआईआर दर्ज करने का अनुरोध किया। उन्होंने कहा कि प्रत्येक सजग नागरिक का यह दायित्व है कि बच्चों के खिलाफ पॉक्सो के उल्लंघन की वारदात होते देख कानून व्यवस्था को बहाल रखने से संबद्ध एजेंसियों को तत्काल सूचित करे।

अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-delhi women commission chief swati maliwal sends complaint to DGP of rajasthan
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: delhi, women commission, swati maliwal, complaint , pocso, dgp, rajasthan, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved