• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

DCP दफ्तर के पीछे से गायब 'लक्ष्मी' बरामद, अफसरों की बनी आफत

नई दिल्ली। भारी-भरकम डील-डौल वाली वह 'लक्ष्मी' आखिरकार मिल ही गयी, जिसने पुलिस और दिल्ली वन-विभाग को दो महीने से पसीना ला रखा था। जब तक लक्ष्मी नहीं मिल रही थी तब तक उसकी तलाश में पुलिस और वन-विभाग की टीमें दर-दर की ठोकरें खा रही थी, लेकिन मंगलवार रात जब लक्ष्मी मिली तो उसे देखकर दिल्ली वन-विभाग को पसीना आने लगा।

इस पूरे मामले में हद तो तब हो गयी जब भीमकाय शरीर की मालकिन लक्ष्मी दो दिन पहले पूर्वी दिल्ली जिला पुलिस डीसीपी के दफ्तर के पास से ही गायब हो गई। रहस्यमय हालातों में देश की राजधानी में इधर से उधर घूम रही जिस लक्ष्मी की हम बात कर रहे हैं, दरअसल वो इंसान नहीं दिल्ली की एकलौती हथिनी है।

दिल्ली हाईकोर्ट ने कई महीनों पहले इस हथिनी लक्ष्मी को पकड़ कर वन में या फिर किसी संरक्षित स्थान पर पहुंचाने का आदेश दिल्ली वन विभाग को दिया था। हाईकोर्ट के आदेश के अनुपालन में वन विभाग की टीम पूर्वी दिल्ली जिले के शकरपुर थाना इलाके में हथिनी को कब्जे में करने पहुंची।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Delhi Last Elephant, Laxmi, Finally Found After Two Month Search
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: elephant, laxmi elephant, laxmi finally found after two month search, india news, india news in hindi, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved