• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

Delhi Assembly Election : रिश्तेदारों के लिए टिकट मांग रहे कांग्रेस नेता! जल्द जारी होगी पहली सूची

नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए दिल्ली कांग्रेस के कई नेता अपने बच्चों और रिश्तेदारों के लिए टिकट मांग रहे हैं। करीब एक दर्जन नेताओं ने पार्टी से अपने बेटों और बेटियों को टिकट देने के लिए कहा है।

सूत्रों का कहना है कि कई नेताओं ने अपने बच्चों के लिए टिकट की मांग की है, लेकिन आलाकमान चाहता है कि वे खुद चुनाव लड़ें। पार्टी मजबूत उम्मीदवारों को चुनावी मैदान में उतारना चाहती है। पार्टी नहीं चाहती कि आम जनता व कार्यकर्ताओं के बीच ऐसा कोई संदेश जाए, जिससे लगे कि कांग्रेस के पास मजबूत दावेदार नहीं हैं।

कांग्रेस एक-दो दिन में उम्मीदवारों की पहली सूची जारी कर सकती है। सज्जन कुमार ने अपने बेटे के लिए टिकट की गुहार लगाई है। वहीं जे.पी. अग्रवाल के बेटे मुदित अग्रवाल भी अपने नामांकन की उम्मीद कर रहे हैं। योगानंद शास्त्री की बेटी भी अपने लिए टिकट मांग रही है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Delhi Assembly Election : Congress leaders are trying to get tickets for their relatives
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: delhi assembly election, congress leaders, tickets, relatives, sajjan kumar, jp agarwal, cm arvind kejriwal, aap, bjp, yoganand shastri, sheila dixit, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved