• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

तेज प्रताप वापिस नहीं लेंगे तलाक की अर्जी, ऐश्वर्या को नोटिस जारी

पटना। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद के बेटे तेजप्रताप यादव पिछले कुछ समय से अपनी शादी में तालमेल नहीं हो पाने और 6 महीने बाद ही तलाक की अर्जी दिए जाने को लेकर सुर्खियों में हैं। इस बीच ऐसी अटकलें लगाई जाने लगीं कि वह तलाक पर अपना फैसला बदलने का मन चुके हैं और अर्जी वापस लेने को तैयार हैं। लेकिन खुद तेजप्रताप ने इन अटकलों को नकार दिया।

तेजप्रताप यादव गुरुवार को पटना के फैमली कोर्ट पहुंचे। तेजप्रताप ने अपनी पत्नी ऐश्वर्या से तलाक लेने की अर्जी डाली थी, जिसपर गुरुवार को पहली सुनवाई की गई। वहीं, तलाक की अर्जी वापस लेने की बात से तेजप्रताप ने साफ इनकार किया।

उन्होंने कहा वह किसी भी हालत में अर्जी वापस नहीं लेंगे। तेजप्रताप यादव गुरुवार को पटना फैमली कोर्ट पहुंचकर तलाक की अर्जी पर हुई सुनवाई के लिए पहुंचे। उन्होंने बताया कि ऐश्वर्या से तलाक के लिए कोर्ट के सामने उन्होंने अपनी बात रख दी है। वहीं, उन्होंने कहा कि कोर्ट ने ऐश्वर्या को नोटिस जारी की है। तेजप्रताप यादव ने कहा कि वह किसी भी हालत में तलाक की अर्जी को वापस नहीं लेंगे। बताया जाता है कि तेजप्रताप के तलाक के मामले में कोर्ट 8 जनवरी को सुनवाई करेगी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Defiant Tej Pratap appears in court, pleads for divorce from Aishwarya Rai
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: tej pratap and aishwarya, tej pratap yadav aishwarya rai, tej pratap yadav aishwarya rai divorce, tej pratap yadav, divorce, aishwarya rai, lalu yadav son, files for divorce, lalu prasad yadav, rjd supremo, lalu yadav, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, patna news, patna news in hindi, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved