• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

केंद्र राष्ट्रीय स्वास्थ्य आपातकाल की घोषणा करें : सिब्बल

Declare national health emergency: Sibal - India News in Hindi

नई दिल्ली। कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल ने रविवार को मांग करते हुए कहा कि केंद्र को देश में राष्ट्रीय स्वास्थ्य आपातकाल की घोषणा करनी चाहिए। उन्होंने चुनाव आयोग से चुनावी रैलियों पर रोक लगाने की भी मांग की। उन्होंने ट्विटर पर कहा, "कोविड-19.. रिकवरी से ज्यादा संक्रमण। मोदीजी : राष्ट्रीय स्वास्थ्य आपातकाल की घोषणा करें। चुनाव आयोग : चुनावी रैलियों पर रोक की घोषणा करें। न्यायालय : लोगों के जीवन की रक्षा करें।"

शनिवार को कांग्रेस कार्य समिति(सीडब्ल्यूसी) ने एक बयान में केंद्र सरकार की कोरोना को लेकर तैयारी नहीं करने और देश को भीषण संकट में धकेलेने की आलोचना की।

पूर्व केंद्रीय वित्त मंत्री और कांग्रेस नेता पी. चिदंबरम द्वारा पढ़े गए सीडब्ल्यूसी के बयान के अनुसार, "हमें यह कहते हुए खेद है कि देश ने भीषण आपदा से निपटने के लिए एनडीए सरकार की विचारहीनता और तैयारी नहीं करने की बहुत भारी कीमत अदा की है। महामारी ने लाखों परिवारों को प्रभावित किया है और इस महामारी से अबतक 1,75,673 लोगों की जान चली गई है।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Declare national health emergency: Sibal
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: declare national health emergency, kapil sibal, coronavirus, covid 19, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved