• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

राजनीति के मैदान में उतरे गौतम गंभीर, बीजेपी की तरफ से करेंगे बैटिंग

Cricketer Gautam Gambhir pads up for political innings with BJP - India News in Hindi

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव 2019 की तारीखों का ऐलान होने के साथ ही देश में सियासत में उबाल आ गया है। तामाम पार्टियां अपने उम्मीदवारों के चयन में जुट गई हैं। इस बीच खबर आ रही हैं कि पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर शुक्रवार को राजधानी दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गए है।
पार्टी की सदस्यता ग्रहण करते हुए गौतम गंभीर ने कहा कि मैं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से प्रभावित होकर मैं बीजेपी में शामिल हुए हूं।

वैसे, काफी समय से इस बात को लेकर कयास काफी समय से लगाए जा रहे थे। गंभीर सेना से जुड़े मुद्दे को लेकर हमेशा से संवेदनशील रहे हैं और वे ट्विटर के जरिये हमेशा अपने मन की बात कहते हैं। ऐसा भी बताया जा रहा है कि पार्टी उन्हें लोकसभा का टिकट भी दे सकती हैं।

बता दें, गंभीर ने भारत के लिए कुल 58 टेस्ट और 147 वनडे मैच खेले हैं। वह 2011 में आईसीसी विश्वकप जीतने वाली टीम को हिस्सा भी थे। गंभीर ने विश्वकप के फाइनल में 97 रनों की दमदार पारी खेली थी। उन्होंने टेस्ट में 4154 और वनडे में 5238 रन बनाए हैं।

बता दें, भारतीय जनता पार्टी ने लोकसभा चुनाव के लिए अपने प्रत्याशियों की पहली सूची गुरुवार को जारी की। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक बार फिर उत्तर प्रदेश की संसदीय सीट वाराणसी से चुनाव लड़ेंगे। बीजेपी की पहली सूची में 20 राज्यों के 184 प्रत्याशियों के नाम हैं।

पार्टी नेता जे.पी.नड्डा ने सूची जारी करते हुए बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपनी मौजूदा संसदीय सीट वाराणसी से चुनाव लड़ेंगे। पार्टी अध्यक्ष अमित शाह को गुजरात के गांधीनगर से टिकट दिया गया है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Cricketer Gautam Gambhir pads up for political innings with BJP
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: cricketer gautam gambhir, political innings with bjp, lok sabha election, lok sabha election 2019, lok sabha poll, general election 2019, narendra modi, bjp, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved