• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

लग्जरी लाइफस्टाइल: माकपा सांसद रितब्रता बनर्जी पार्टी से सस्पेंड

नई दिल्ली। माकपा ने अपनी पार्टी के राज्य सभा सांसद रितब्रता बनर्जी को पार्टी से तीन महीने के लिए सस्पेंड कर दिया है। समाचार एजंसी एएनआई के मुताबिक पार्टी ने यह फैसला उनके खिलाफ मिली शिकायतों के बाद लिया है।

खबरों के मुताबिक पार्टी को उनकी विलासितापूर्ण जीवनशैली से जुडी कई शिकायतें मिली थीं। वहीं कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रितब्रता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक मोन्ट ब्लैंक पेन और एपल स्मार्ट वॉच की तस्वीरें अपलोड की थी। यह दोनों ही प्रॉडक्ट्स काफी महंगे हैं और माना जाता है आम आदमी के लिए इन्हें खरीदना काफी मुश्किल हैं। तस्वीरें अपलोड होने के बाद पार्टी की सोशल मीडिया पर काफी आलोचना हुई थी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक तस्वीरें बीते फरवरी महीने में अपलोड की गईं थीं। इसी के चलते पार्टी ने उन्हें सस्पेंड करने का फैसला लिया है। हालांकि दूसरी तरफ पार्टी ने इस मामले की जांच के लिए तीन सदस्यों का एक जांच आयोग गठित करने की भी बात कही है। आयोग को दो महीने में अपनी रिपोर्ट पार्टी को सौंपनी होगी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-CPM suspends rajya sabha MP ritabrata banerjee for luxurious lifestyle
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: cpm, suspend, rajya sabha, mp, ritabrata, banerjee, luxurious, lifestyle, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved