• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

महोबा में रेलवे ट्रैक से प्रेमी युगल के शव बरामद

couple body recovered from railway track in Mahoba - Chitrakoot News in Hindi

चित्रकुट / महोबा | उत्तर प्रदेश के महोबा जिले में शनिवार को पुलिस ने कई टुकड़ों में कटे प्रेमी युगल के शव बरामद किए हैं। पुलिस ने ऑनर किलिंग की आशंका व्यक्त की है। पुलिस उपाधीक्षक (सीओ) विनोद सिंह ने रविवार को बताया, युवक असलम (24) निवासी बेहननपुरा थाना जैत और युवती आशिया उर्फ गुड़िया (20) निवासी गाढ़ो गांव थाना महोबकंठ के शव शनिवार को घुटई व हरपालपुर रेलवे स्टेशन के मध्य गेट संख्या-1216/3 के पास कई टुकड़ों में कटे रेलवे ट्रैक से बरामद हुए हैं। युवक रेलवे विभाग में गैंगमैन के पद पर तैनात था और इन दोनों के बीच पिछले दो साल से प्रेम संबंध थे।
उन्होंने बताया कि प्रथमदृष्टया ऑनर किलिंग की आशंका जाहिर की जा रही है, क्योंकि युवक का शव नग्नावस्था में था। सीओ ने बताया कि दोनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। पुलिस मामले की जांच गंभीरता से कर रही है।

आईएएनएस

अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-couple body recovered from railway track in Mahoba
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: couple body, recovered, from railway track, mahoba, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, chitrakoot news, chitrakoot news in hindi, real time chitrakoot city news, real time news, chitrakoot news khas khabar, chitrakoot news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved