• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

कांग्रेस ने US में भारतीयों पर हमले का मुद्दा उठाया,TMC- वामदल साथ

नई दिल्ली। लोकसभा में गुरूवार को कांग्रेस, तृणमूल कांग्रेस, वामदलों के सदस्यों ने अमेरिका में भारतीयों पर हमले का मुद्दा उठाया। सरकार ने कहा कि वह इस विषय को गंभीरता से ले रही है और अगले सप्ताह इस बारे में बयान देगी। बजट सत्र के दूसरे चरण में पहले दिन गुरूवार सुबह प्रश्नकाल के दौरान कांग्रेस के नेता मल्लकार्जुन खडगे और तृणमूल कांग्रेस के कल्याण बनर्जी ने अमेरिका में भरतीयों पर हमले के मुद्दे को उठाते हुए अध्यक्ष सुमित्रा महाजन से इस विषय पर उन्हें अपनी बात रखने देने का आग्रह किया।

अध्यक्ष ने कहा कि यह गंभीर विषय है और सदस्य अपनी बात शून्यकाल के दौरान रख सकते हैं। अभी प्रश्नकाल चलनें दें क्योंकि हम एक महीने के अंतराल पर मिल रहे हैं और कई सदस्यों को कई महत्वपूर्ण विषय रखने हैं। लोकसभा में कांग्रेस के नेता मल्लकार्जुन खडगे ने कहा कि अमेरिका में लोग मारे जा रहे हैं। इंजीनियर को गोली मार दी गई। यह महत्वपूर्ण विषय है और हम इस पर अपनी बात रखना चाहते हैं। कांग्रेस, तृणमूल कांग्रेस, वामदलों के सदस्यों ने इसका समर्थन किया।

[ अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे]

यह भी पढ़े

Web Title-congress raises issue of racial attacks on indians in US, TMC and left support
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: congress, racial attacks, indians, us, loksabha, tmc, left parties, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved