• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

वीरप्पा मोइली ने कहा, कांग्रेस को खुद पर ही भरोसा नहीं रह गया है

मुंबई। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री वीरप्पा मोइली ने ईवीएम के मुद्दे पर अपनी ही पार्टी के फैसले पर नाराजगी जताई है। मोइली ने कहा कि कांग्रेस को अब खुद पर ही भरोसा नहीं रह गया है। कांग्रेस के अलावा कई और पार्टियों ने वोट टैम्परिंग का आरोप लगाया है।
टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता वीरप्पा मोइली ने कहा कि पार्टी को आरोप-प्रत्यारोप की राजनीति छोडऩी चाहिए। उन्होंने कहा कि ईवीएम का विरोध विपक्ष की निराशावादी मानसिकता को दर्शाता है। मोइली ने बताया कि पार्टी में बड़े बदलाव की जरूरत है, उसके बाद ही पार्टी को संकटों से उभारा जा सकता है।
जब उनसे पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव के नतीजों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि पार्टी ने 5 में से 3 राज्यों में अच्छा प्रदर्शन किया है, इससे पार्टी 2014 के ‘डेंजर जोन’ से वापस आ गई है। हालांकि उन्होंने 2019 के चुनाव के लिए रणनीति में बदलाव की जरूरत बताई है।
मोइली ने कहा, ‘पार्टी को अपनी रणनीति में बदलाव करने की जरूरत है। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को अध्यक्ष बनाकर उन्हें पूरी जिम्मेदारी देनी चाहिए।’ उन्होंने कहा कि लोगों को कांग्रेस पर पूरा भरोसा है, लेकिन कांग्रेस को खुद पर भरोसा नहीं है।

अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Congress party does not have faith in itself, says Veerappa Moily
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: congress, faith in itself, veerappa moily, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved