• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

योगी के नक्शे कदम पर कांग्रेस! पंजाब के किसानों का कर्ज हो सकता है माफ

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश में किसानों की कर्जमाफी के फैसले के बाद अब महाराष्ट्र में भी फडणवीस सरकार किसानों के कर्ज माफ करने की तैयारी करने जा रही है। मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने वित्त सचिव को उत्तर प्रदेश के किसान कर्जमाफी पैकेज का अध्ययन करने का निर्देश दिया है। ऐसे में पंजाब की कांग्रेस सरकार भी योगी के नक्शे कदम पर निकल चुकी है। पंजाब में नवगठित कांग्रेस सरकार ने कहा कि हमारी सरकार किसानों का कर्ज माफ करने के वादे को पूरा करेगी। कांग्रेस ने हालांकि यह नहीं बताया कि कब तक पंजाब के किसानों का कर्ज माफ किया जाएगा।

कांग्रेस के प्रवक्ता राजीव गौड़ा ने पत्रकारों से कहा कि उनकी पार्टी हमेशा किसानों के हित में निर्णय लेती रही है और अपने चुनावी वादों को पूरा करने के लिए वचनबद्ध है। उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा लघु और सीमांत किसानों की कर्जमाफी के निर्णय पर उन्होंने कहा, हम उनके इस कदम को देखकर खुश हैं। हम भी यह करेंगे। वस्तु एवं सेवा कर (जीएसटी) पर बात करते हुए कांग्रेस नेता ने कहा कि मैं आशा करता हूं कि यह आने वाले समय में ज्यादा रोजगार का सृजन करेगा।



अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Congress on the map of the yogi, Punjab farmers can be debt free
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: punjab gov, congress, yogi gov-, punjab farmers, lone free, punjab chief minister, captain amarinder singh, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar Punjab Facebook Page:

प्रमुख खबरे

स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved