• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

वीडियो जारी कर केजरीवाल सरकार की नाकामियां बताएंगे कांग्रेस नेता

Congress leaders will tell the failures of Kejriwal government by releasing the video - India News in Hindi

नई दिल्ली। कांग्रेस के कई नेता दिल्ली की केजरीवाल सरकार की नाकामियों के वीडियो शेयर करेंगे। यह मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा शुरू किए गए एक कैंपेन की प्रतिक्रिया के रूप में किया जा रहा है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक नया कैंपेन शुरू किया है, जिसका नाम है 'एक मौका केजरीवाल को'। इसके जरिए दिल्ली के लोगों से दिल्ली सरकार के अच्छे कामों की वीडियो बनाकर पंजाब, उत्तराखंड, गोवा और उत्तर प्रदेश के लोगों से शेयर करने को कहा गया है। अब कांग्रेस पार्टी की ओर से केजरीवाल के इस कैंपेन को लेकर तीखी प्रतिक्रिया सामने आई है।

पूर्व सांसद एवं कांग्रेस नेता संदीप दीक्षित ने इस पर कहा कि केजरीवाल ने लोगों को दिल्ली के विकास के वीडियो बनाने को कहा है। इस झूठ को मैं चुनौती देता हूं।

संदीप दीक्षित ने कहा कि वह दिल्ली सरकार के उन कामों पर वीडियो बनाएंगे जिनसे दिल्ली की जनता परेशान है। संदीप दीक्षित ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को चुनौती देते हुए कहा कि उनके द्वारा बनाए गए वीडियो का सम्भल के जवाब देना।

गौरतलब है कि अपने इस कैंपेन में अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली वालों से कहा है कि दिल्ली के लोग अपना एक वीडियो बनाकर दूसरे राज्य के लोगों को बताएंगे कि दिल्ली में क्या-क्या काम हुए हैं। आप अपनी एक वीडियो बनाएं और बताएं कि आप को हमारे कौन से काम पसंद आए। आपको किस काम से क्या फायदा हुआ, कितना फायदा हुआ। आपकी कॉलोनी में मोहल्ला क्लीनिक खुला या नहीं।

दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अनिल चौधरी का कहना है कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल रोज सफेद झूठ बोल रहे हैं। पिछले 7 वर्षों के उनके कार्यकाल में कोई भी वर्ग खुश नहीं हैं। लोगों को अपना हक मांगने के लिए सड़कों पर उतरना पड़ता है लेकिन कोई कार्यवाही नहीं होती। नगर निगम कर्मचारी, डॉक्टर्स, ऑटो चालक, अतिथि शिक्षक सभी दुखी हैं।

वहीं केजरीवाल ने दिल्ली वासियों से कहा है कि दिल्ली में जो सरकार ने अच्छा काम किया है वह वीडियो के माध्यम से जरूर बताएं। वीडियो के अंत में आप यह अपील जरूर करें कि अगर अन्य राज्य के लोग भी ऐसे अच्छे काम चाहते हैं तो वह भी केजरीवाल को एक मौका दे। ऐसा एक वीडियो बनाकर आप अपने सोशल मीडिया पर शेयर कर सकते हैं। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि वह ऐसे 50 व्यक्तियों से डिनर पर मुलाकात करेंगे, जिनके वीडियो सबसे अधिक वायरल होंगे।

इसपर कांग्रेस के एक अन्य नेता योगेश चौधरी का कहना है कि दिवंगत शीला दीक्षित जब मुख्यमंत्री थी तो प्रति दिन विधायकों,कार्यकर्ताओं एवं दिल्ली निवासियों से मिलती थी और एक केजरीवाल हैं जो केवल उन 50 कार्यकर्ताओं से मिलेंगे, जो इनकी वीडियो वायरल करवाएंगे, माफ कीजिएगा दिल्ली वालों आपने एक जन सेवक नहीं एक अहंकारी राजा चुना है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Congress leaders will tell the failures of Kejriwal government by releasing the video
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: congress, arvind kejriwal, arvind kejriwal government congress leaders will tell the failures of kejriwal government by releasing the video, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved