• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
2 of 2

मणिशंकर के बयान पर मोदी का करारा जवाब: नीच जाति का, काम तो ऊंचे किए

पीएम ने कहा कि देश में जो राजनीतिक दल बाबा साहेब का नाम लेकर वोट मांगते हैं उन्हें शायद यह पता नहीं होगा। खैर उन्हें आजकल सिर्फ बाबा भोले याद आ रहे हैं। उन्होंने कहा, बाबा साहेब का असर लोगों में इस कदर था कि उनके जाने के बाद उनके योगदान को मिटाने की कोशिश के बावजूद भी बाबा साहेब के विचारों को लोगों के जनमानस से नहीं हटाया जा सका।

उन्होंने कहा, बाबा साहेब के योगदान को भुलाने की कोशिश की गई लेकिन ऐसे प्रयास सफल नहीं हुए। अय्यर ने कहा, अंबेडकर जी की सबसे बड़ी ख्वाहिश थी उसको साकार करने में एक व्यक्ति का सबसे बड़ा हाथ था जवाहरलाल नेहरू का। आप इस परिवार के बारे में ऐसी गंदी बातें कहें, वह भी जब कि अंबेडकर जी की याद में बड़ी इमारत का उद्घाटन हो रहा है। मुझे लगता है कि यह आदमी बहुत नीच तरह का आदमी है। गौरतलब है कि इससे पहले अय्यर एक और बार प्रधानमंत्री मोदी के लिए आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल कर चुके हैं।

ये भी पढ़ें - वचन निभाने को लड़ते हुए दो बार दी थी इस वीर ने जान!

यह भी पढ़े

Web Title-Congress leader Mani Shankar Aiyar stokes fresh row, calls PM Modi a neech aadmi
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: congress leader mani shankar aiyar, pm modi, congress, mani shankar aiyar, narendra modi, lok sabha polls, prime minister, gujarat assembly elections 2017, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved