• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

कांग्रेस नेता अहमद पटेल बोले- नमाज के लिए अजान जरूरी, लाउडस्पीकर नहीं

नई दिल्ली। मस्जिदों की अजान को लेकर सोनू निगम के विरोध के बाद कांग्रेस नेता अहमद पटेल ने उन पर निशाना साधा है। अहमद पटेल ने मंगलवार को इस बारे में ट्विट करते हुए लिखा कि अजान नमाज का एक अहम हिस्सा है। साथ ही उन्होनें कहा कि आधुनिक तरीके वाले आज के दौर में लाउडस्पीकर्स जरूरी नहीं। अहमद पटेल के इस ट्विट से मतलब निकाला जा रहा है कि वे भी लाउडस्पीकर्स के जरिए होनेे वाली अजान से सहमत नहीं है।

गौरतलब है कि सोनू निगम ने लाउडस्पीकर्स से होने वाली अजान को लेकर ट्विट किया था कि लाउडस्पीकर्स से होने वाली अजान से उनकी नींद में खलल पडता है। साथ ही उन्होनें ट्विट में लिखा था कि ईश्वर सभी पर कृपा करे। मैं मुस्लिम नहीं हूं और मैं आज अजान से जागा। भारत में कब तक धार्मिक रीतियों को जबरदस्ती ढोना पडेगा।

सोनू निगम के इस ट्विट के बाद सोशल मीडिया पर इस मुद्दे को लेकर जंग सी छिड गई है। सोनू निगम ने एक और ट्विट किया था कि जिस समय मोहम्मद साहब ने इस्लाम बनाया तब बिजली नहीं थी। फिर एडिसन के आविष्कार के बाद हमें इस शोरगुल की क्या जरूरत है? सोनू निगम ने लाउडस्पीकर्स से अजान को गुंडागर्दी बताया था।

अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Congress Leader Ahmed Patel Said Azaan Is An Essential Ingredient for namaz not loudspeakers
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: congress leader ahmed patel, azaan is an essential ingredient, namaz, loudspeakers, singer sonu nigam, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved