• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

बदले की भावना से काम कर रही हैकांग्रेस सरकार: सूरत नेगी

Congress government is working with a spirit of revenge-Surat Negi - Bhavnagar News in Hindi

भावानगर। प्रदेश सरकार किन्नौर जिले में विकास करवाने में पूरी तरह विफल हो गई है। जिले में विकास के नाम पर लोगों की आंख में धूल झोंका जा रहा है। कांग्रेस सरकार बदले की भावना से काम कर रही है। प्रदेश सरकार ने साढे चार साल के कार्यकाल में विकास के नाम पर लोगों को गुमराह किया। यह बात मंगलवार को भाजपा एसटी मोर्चा के प्रदेशाध्यक्ष सूरत नेगी ने वन बूथ-5 एसटी पर आयोजित कार्यक्रम के समापन पर भावानगर स्थित बिजली बोर्ड के परिधी गृह में पत्रकार वार्ता में कही। उन्होंने कहा कि भाजपा द्वारा प्रदेश को कांग्रेस मुक्त करने के लिए सभी अग्रणी संगठनों को हर बूथ स्तर पर मजूबत करने की जिम्मेवारी सौंपी गई है। भाजपा का कुनवा बढाने के लिए इसी कार्यक्रम के तहत किन्नौर के 125 बूथों में 5 भाजपा एसटी मोर्चा के सदस्य तैनात कर दिए हैं। इस कार्यक्रम को भाजपा एसटी मोर्चा द्वारा किन्नौर जिले में 16 फरवरी से शुरू किया गया था। एसटी मोर्चा ने सभी बूथों में अपनी टीम तैनात कर दी है। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार के भेदभाव पूर्ण रवैये के कारण निचार खंड की पांच पंचायतों के दो दर्जन से अधिक गांव सड़क सुविधा से बंचित है। चुनाव नजदीक आते ही कांग्रेस सरकार द्वारा कुछ सड़कों का निर्माण कार्य लोगों को गुमराह करने के लिए शुरू किया गया है। भावामूद सड़क निर्माण के नाम पर भावावैली के लोगों को कांग्रेस ने साढे चार वर्ष से ठेंगा दिखाया। इस सड़क के बनने से भावावैली में पर्यटन व्यवसाय से लोगों रोजगार के अवसर उपलब्ध होंगे। जिले में हजारों लोगों को नौतोड के केसों को स्वीकृति दिलाने के नाम पर गुमराह किया जा रहा है। प्रदेश सरकार वन अधिनियम 2006 को प्रदेश के जनजातिय क्षेत्रों में लागू नहीं करवा पाई है।
इस मौके पर पूर्व भाजपा अध्यक्ष बलदेव नेगी, किन्नौर भाजपा एसटी मोर्चा अध्यक्ष प्रविंद्र नेगी, एसटी मोर्चा राज्य प्रवक्ता हकीम नेगी, भाजपा एससी मोर्चा अध्यक्ष यशवंत नेगी, महिला मोर्चा अध्यक्ष देवऋषि नेगी, जिला महामंत्री एसटी मोर्चा राजपाल नेगी, उपाध्यक्ष मदन नेगी, जिला महामंत्री महिला मोर्चा राम देवी, मंडल एसटी मोर्चा अध्यक्ष देवा चारस, भाजपा मंडल महामंत्री संजय नेगी, हरबंस नेगी कारदार प्रकोष्ट प्रदेश कार्याकरिणी सदस्य, किसान मोर्चा अध्यक्ष सीता राम नेगी सहित सभी बूथों के अध्यक्ष और सदस्य मौजूद थे।

[ अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे]

[ 90 की उम्र फिर भी आंख से तिनका निकाल लेते भगत राम]

यह भी पढ़े

Web Title-Congress government is working with a spirit of revenge-Surat Negi
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: congress government, bjp party, hindi news, himachal news in hindi, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, bhavnagar news, bhavnagar news in hindi, real time bhavnagar city news, real time news, bhavnagar news khas khabar, bhavnagar news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हिमाचल प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved