• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

प्रधानमंत्री का हेलीकॉप्टर चेक करने पर अधिकारी का निलंबन क्यों : कांग्रेस

नई दिल्ली। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सदस्य अहमद पटेल ने गुरुवार को निर्वाचन आयोग (ईसी) से पूछा कि उसने ओडिशा के संबलपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हेलीकॉप्टर का निरीक्षण करने पर एक पर्यवेक्षक को निलंबित क्यों किया। पटेल ने ट्वीट किया कि ऐसे कई उदाहरण हैं जब चुनाव के दौरान ईसी ने मौजूदा और पूर्व कांग्रेस अध्यक्षों के काफिलों की छानबीन की थी।

स्पेशल प्रोटेक्शन ग्रुप (एसपीजी) सुरक्षा प्राप्त लोगों की निजी तौर पर तलाशी नहीं ली जा सकती। उन्होंने सवाल किया कि प्रधानमंत्री का हेलीकॉप्टर चेक करने के लिए एक अधिकारी को निलंबित क्यों किया गया? आखिर क्या संदेश दिया जा रहा है? कुछ लोगों के लिए विशेष कानून है? उन्होंने पूछा कि सीधा सा सवाल है।

यदि कांग्रेस पार्टी के एसपीजी सुरक्षा प्राप्त लोगों की छानबीन हो सकती है, तो भाजपा के लोगों की क्यों नहीं? ईसी ने मोदी के हेलीकॉप्टर की ओडिशा के संबलपुर में मंगलवार को छानबीन करने के लिए बुधवार को जनरल ऑब्जर्वर मोहम्मद मोहसिन को निलंबित कर दिया।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Congress asks EC why it suspended poll official who checked PM Narendra Modi chopper
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: congress, ec, suspended poll official, pm narendra modi, chopper, election commission, spg, odisha, general election 2019, lok sabha chunav 2019, lok sabha election 2019, ahmed patel, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved