• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

आप से गठबंधन को लेकर वार्ता विफल! दिल्ली में अकेले चुनाव लडेगी कांग्रेस

congress aap alliance : Congress to go alone in Delhi, to flight all 7 seats - India News in Hindi

नई दिल्ली। दिल्ली में कांग्रेस और आप (आम आदमी पार्टी) में गठबंधन हो सकता है। दिल्ली में होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस और आप पार्टी के साथ गठबंधन को लेकर हो रही उसकी बातचीत विफल हो गई है। कांग्रेस ने कहा है कि अरिवंद केजरीवाल की अगुवाई वाली पार्टी ने चार राज्यों में गठबंधन को लेकर एक ‘अव्यावहारिक रुख’ अख्तियार कर रखा है।

हालांकि, उन्होंने दिल्ली में दोनों दलों के बीच चुनावी समझौते की संभावनाओं के अभी भी जीवित रहने के संकेत दिए। कांग्रेस के दिल्ली मामलों के प्रभारी पी सी चाको ने घोषणा की कि पार्टी राष्ट्रीय राजधानी की सभी सात लोकसभा सीटों पर अकेले चुनाव लड़ेगी। हालांकि, उन्होंने संकेत दिए कि वह अभी भी आम आदमी पार्टी के साथ गठबंधन करने को तैयार हैं, बशर्ते गठजोड़ केवल दिल्ली तक सीमित रहे।

हालांकि, ‘आप’ ने कहा कि गठबंधन केवल तभी संभव है जब चार राज्यों और एक केन्द्र शासित प्रदेश में गठबंधन किया जाए। कांग्रेस की घोषणा के बाद ‘आप’ ने हरियाणा में जननायक जनता पार्टी (जेजेपी) के साथ गठबंधन का ऐलान किया। चाको ने बताया कि पार्टी एक-दो दिन में दिल्ली के पार्टी प्रत्याशियों की सूची जारी कर देगी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-congress aap alliance : Congress to go alone in Delhi, to flight all 7 seats
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: lok sabha election, lok sabha election 2019, lok sabha poll, general election 2019, pc chacko, congress aap alliance, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, congress flight in delhi seats
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved