• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

सीएम योगी की दो टूक-गुंडे यूपी छोड दें, हमारे नेता ठेकेदारी में न पडें

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश में गोरखपुर दौरे के दूसरे दिन ष्टरू योगी ने गुंडे-बदमाशों को सीधे शब्दों में चेतावनी दी है कि या तो वे सुधर जाएं या फिर प्रदेश छोड चले जाएं। मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी बेनीगंज के भाजपा कार्यालय में कार्यकर्ताओं और समर्थकों को संबोधित कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि प्रदेश से कचरा साफ हो रहा है। गुंडे अगर यहां रहना चाहते हैं तो उन्हें सुधरना होगा। अगर वे नहीं सुधर सकते तो यूपी छोडकर चले जाएं। इसके बाद योगी ने नौकरशाहों को भी नसीहत दी। उन्होंने कहा कि अधिकारी सरकार के काम में दखल न करें और न हमारे नेता ठेकेदारी के चक्कर में पडें। हस्तक्षेप करने की जगह अधिकारी सरकार के काम की मॉनिटरिंग करें और इसकी विस्तृत रिपोर्ट बनाकर संबंधित मंत्री या जनप्रतिनिधि को भेजें। साथ ही एक कॉपी मुझे भी भेज दें।

योगी ने कहा कि कहीं भी गडबड हो तो सीधे मुझे सूचित करें। प्रदेश को लूटने वालों की छुट्टी की जाएगी। कार्यकर्ताओं से योगी बोले के अब हमें 18 से 20 घंटे काम करना है। अगले 2 साल तक न हमें गर्मी देखनी है, न बरसात देखनी है। परिस्थितियां चाहें अनुकूल हों या प्रतिकूल, हमें हर तरह से काम करना है। जनता ने हमें जो प्रचंड बहुमत दिया है उसके बाद हमारी जिम्मेदारियां और बढ गई हैं।


अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-CM yogi warns goondas to leave UP, cautions burocrats and BJP leaders too
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: cm , yogi, warns, goondas, cautions, burocrats, bjp leaders, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved