• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

मां की तरह कर रही हूं राज्य की जनता की सेवा- सीएम राजे

उदयपुर। मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे ने कहा है कि राज्य की साढे़ सात करोड़ जनता की सेवा मैं एक मां के रूप में कर रही हूं। साढे़ चार वर्षों में हमने बिना भेदभाव के कार्य कर लोगाें को फायदा पहुंचाने का काम किया है। हमने केवल बात ही नहीं की बल्कि कल्याणकारी योजनाओं को जमीन पर उतारकर जनता को इनका लाभ भी दिया है।

राजे रविवार को उदयपुर जिले के झाड़ोल में आमसभा को सम्बोधित कर रही थीं। उन्हाेंने कहा कि जनता द्वारा दिए गए विश्वास पर हम खरे उतरें हैं। हमने महिला सशक्तीकरण, शिक्षा, सड़क, पेयजल, बिजली, रोजगार जैसे क्षेत्रों में अभूतपूर्व कार्य कर लोगों की उम्मीदों को पूरा किया है।
मुख्यमंत्री ने महिला शक्ति को नमन करते हुए कहा कि हमने भामाशाह योजना के माध्यम से महिला को परिवार की मुखिया बनाकर पूरे परिवार को मजबूत बनाने का काम किया है। योजनाओं के समस्त लाभ पारदर्शी तरीके से सीधे खाते में पहुंचने से महिला खुश है और उसका परिवार भी सुखी है। दो दिन से क्षेत्र में महिलाओं का पूरा प्यार मिल रहा है, कोई दुलार रही है कोई आशीर्वाद दे रही है कोई चुनरी ओढ़ा रही है। पहले जब यहां आई थी तो हाथ पकड़ कर गांव की कीचड़ वाली सड़क दिखाई थी लेकिन हर ग्राम पंचायत मुख्यालय पर नालियों सहित ग्रामीण गौरव पथ के रूप में सरसराती सीमेण्ट की सड़क होने से उनको सड़कों पर कीचड़ से मुक्ति मिल चुकी है।

योजनाओं का शिलान्यास एवं लोकार्पण



ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-CM Raje is serving the people of the state like mother
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rajasthan, udaipur, cm raje, state like mother, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, udaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved