• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

5 सालों में केजरीवाल के ऊपर 9 हमले, BJP को जिम्मेदार ठहराया

नई दिल्ली। रोड शो के दौरान एक व्यक्ति द्वारा थप्पड़ मारे जाने के एक दिन बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रविवार को हमले के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को जिम्मेदार ठहराया। केजरीवाल ने कहा कि भाजपा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ आवाज को दबाने और तानाशाही स्थापित करने की कोशिश कर रही है।

मीडिया से बातचीत करते हुए आम आदमी पार्टी (आप) प्रमुख ने कहा, "बीते रोज एक व्यक्ति ने मुझ पर हमला किया। यह बीते पांच सालों में मेरे ऊपर नौवां हमला है और मुख्यमंत्री बनने के बाद से पांचवा हमला है। मुझे नहीं लगता कि इतनी बार किसी और मुख्यमंत्री पर हमला हुआ होगा।"

केजरीवाल ने कहा कि देश में दिल्ली एकमात्र जगह है, जहां मुख्यमंत्री की सुरक्षा विपक्षी पार्टी के हाथों में है। उन्होंने कहा, "मेरी सुरक्षा भाजपा की जिम्मेदारी है। दूसरे सभी राज्यों में मुख्यमंत्री की सुरक्षा राज्य पुलिस की जिम्मेदारी है, जो मुख्यमंत्री के तहत आती है।"

यह दावा करते हुए कि नौ हमलों को महज सुरक्षा में लापरवाही नहीं कहा जाता सकता, उन्होंने कहा, "यह मेरे खिलाफ साजिश है।" भाजपा पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि भगवा पार्टी ने आप को बर्बाद करने के लिए अपनी पूरी कोशिश की है। उन्होंने कहा, "उन्होंने मेरे कार्यालय पर सीबीआई की छापेमारी की। दिल्ली पुलिस ने मेरे घर पर छापा मारा। कुल 33 मामले मेरे खिलाफ दर्ज किए गए हैं। वे शारीरिक तौर पर हमें हटाना चाहते हैं..यह हमला मुझ पर नहीं बल्कि यह दिल्ली पर था। उन्होंने दिल्ली के लोगों द्वारा चुने गए मुख्यमंत्री पर हमला किया।"

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Cm Arvind Kejriwal Held Responsible Bjp For 9 Attacks In 5 Years
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: cm arvind kejriwal, responsible, bjp, arvind kejriwal responsible 9 attacks in 5 years, lok sabha election, lok sabha election 2019, lok sabha poll, general election 2019, lok sabha chunav 2019, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved