• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

चंद्रयान-2 को लेकर नागपुर पुलिस ने किया ट्वीट, लिखा-कुछ तो बोलो 'विक्रम', नहीं काटेंगे चालान

नागपुर। भारत का सबसे महत्वाकांक्षी अतंरिक्ष मिशन चंद्रयान-2 को लेकर पूरी दुनिया की निगाहें इसरो की तरफ थी। चंद्रयान-2 को 6 सितंबर की देर रात चांद पर सॉफट लैंडिंग करनी थी, लेकिन अपना लक्ष्य पूरा करने से पहले ही रुक गया। चंद्रयान -2 चांद से 2.1 किमी की ऊंचाई पर था तभी, विक्रम लैंडर का संपर्क इसरो से टूट गया।

ये खबर आते ही इसरो सहित पूरा देश दुखी हो गया। वहीं, पीएम मोदी ने भी इस मौके पर इसरो वैज्ञानिकों की हौसला अफजाई की थी और कहा था कि देश को अपने वैज्ञानिकों पर गर्व है। इस बीच नागपुर पुलिस का एक ट्वीट काफी वायरल हो रहा है। असल में नागपुर पुलिस ने एक ट्वीट कर कहा है कि विक्रम लैंडर वापस आ जाओ।

नागपुर शहर पुलिस ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'प्रिय विक्रम , कृपया जवाब दो, हम तुम्हारा चालान सिग्नल तोड़ने के लिए नहीं करेंगे।' पुलिस के इस ट्वीट को काफी सराहा जा रहा है। इस ट्वीट को अब तक 11 हजार लोगों ने पसंद किया, तो वहीं 3 हजार से अधिक लोगों ने रीट्वीट किया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Chandrayaan 2 : Nagpur Police promises not to challan Lander Vikram for breaking signal
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: lander vikram, dear vikram, please respond, twitterati jumped, isro, chandrayaan 2, nasa, indian space research organisation, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved