• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

CBSE पेपर लीक : राहुल का मोदी पर तंज, हर चीज में लीक है, चौकीदार वीक है

CBSE Class 10th 12th Paper Leak : Leaks everywhere says Rahul Gandhi jibe at Centre - India News in Hindi

नई दिल्ली। केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (सीबीएसई) के 10वीं कक्षा के गणित और 12वीं कक्षा के अर्थशास्त्र परीक्षा के पेपर रद्द हो जाने से देशभर में हडक़ंप मचा हुआ है। सीबीएसई का पेपर लीक होने के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है।
राहुल गांधी ने ट्वीट कर मोदी सरकार पर तंज कसते हुए पूछा कि अब और कितने लीक होंगे जबकि सरकार के पास महज एक साल का ही समय बचा है।

राहुल ने कहा, कितने लीक?, डेटा लीक !, आधार लीक !, एसएससी एग्जाम लीक!, इलेक्शन डेट लीक !, सीबीएसई पेपर्स लीक! राहुल ने कहा कि इस सरकार के दौरान, हर चीज में लीक है लेकिन चौकीदार वीक है।
आपको बता दें कि सीबीएसई की 10वीं और 12वीं क्लास के प्रश्न-पत्र लीक होने के बाद छात्रों को फिर से गणित की परीक्षा देनी होगी। हालांकि अभी तक बोर्ड ने नई तारीखों का ऐलान नहीं किया है। दिल्ली पुलिस ने इस मामले में करीब 25 लोगों से पूछताछ की है। पेपर लीक के बाद कांग्रेस समेत अन्य विपक्षी दल मोदी सरकार पर हमलावर है। कांग्रेस ने मोदी सरकार को पेपर लीक सरकार करार दिया है।
गौरतलब है कि मोदी सरकार और राहुल गांधी के बीच डेटा लीक को लेकर सियासी घमासान छिड़ा हुआ है। बीजेपी ने कांग्रेस पर कैंब्रिज एनालिटका की सेवा लेने का आरोप लगाया है। कैंब्रिज एनालिटका कंपनी पर फेसबुल का डेटा चुराकर मतदाताओं को प्रभावित करने का आरोप है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-CBSE Class 10th 12th Paper Leak : Leaks everywhere says Rahul Gandhi jibe at Centre
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: cbse paper leak, rahul gandhi, pm modi, karnataka assembly poll dates, congress, cbse exam paper leak, bjp\r\n, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved