• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

सीबीएसई बोर्ड रिजल्ट: शामली की छात्रा को मिले 500 में से 500 अंक

CBSE Board Result: Shamli student got 500 marks out of 500r - India News in Hindi

शामली । शुक्रवार को सीबीएसई बोर्ड में10वीं और 12वीं कक्षा के नतीजे घोषित कर दिए। बोर्ड की इन परीक्षाओं में कई छात्रों ने 100 फीसदी अंक हासिल किए हैं। इनमें शामली की छात्रा दीया नामदेव शामिल हैं। शामली के स्कॉटिश इंटरनेशनल प्राइवेट स्कूल में पढ़ने वाली दीया नामदेव ने 10 वीं की परीक्षा में टॉप किया है। दीया ने सीबीएसई बोर्ड परीक्षा में शत प्रतिशत यानी में 500 में से 500 अंक हासिल किए हैं। वहीं शामली बीएसएम स्कूल की छात्रा प्रियांशी देशवाल ने सीबीएसई बोर्ड 12वीं की परीक्षा में टॉप किया है। प्रियांशी देशवाल ने भी सीबीएसई बोर्ड परीक्षा में 99.6 प्रतिशत यानी में 500 में से 498 अर्जित किए हैं।


100 फीसदी अंक प्राप्त करने के उपरांत अपनी इस उपलब्धि से दीया नामदेव काफी प्रसन्न हैं। उन्होंने नतीजों पर संतोष जाहिर करते हुए कहा कि सीबीएसई 10वीं बोर्ड का रिजल्ट न केवल उनके बल्कि उनके पूरे परिवार के लिए एक गौरव भरी उपलब्धि है। दीया ने अपनी इस उपलब्धि के लिए अपने शिक्षकों को और अपने परिवार जनों का धन्यवाद किया।

जहां दीया नामदेव ने सीबीएसई बोर्ड परीक्षा में 500 में से 500 अंक अर्जित किए हैं, वहीं बिजनौर में 12वीं के तीन छात्र-छात्रा जिला टॉपर बने हैं। इनमें एलआरएस अकादमी स्कूल की घृताची गुप्ता ने 99.4, सेंट मेरी धामपुर की छात्रा चैतन्या मिगलानी ने 99.2 और डीडीपीएस बिजनौर की रिद्धि अग्रवाल ने 98.8 प्रतिशत अंक प्राप्त किए हैं।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-CBSE Board Result: Shamli student got 500 marks out of 500r
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: shamli student got 500 marks out of 500r, diya namdev, cbse board result, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved