• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

NDTV के प्रमोटर प्रणय रॉय के घर CBI छापे:ममता,केजरी ने की निंदा

नई दिल्ली। फंड डायवजर्न एवं बैंक से धोखाधडी मामले में सीबीआई ने आज सोमवार सुबह एक न्यूज चैनल एनडीटीवी के प्रमोटर प्रणय रॉय व उनकी पत्नी राधिका रॉय के ठिकानों पर छापेमारी की। सीबीआई ने प्रणय रॉय व राधिका रॉय के दिल्ली और देहरादून के 4 ठिकानों पर छापेमारी की। ज्ञातव्य है कि एनडीटीवी चैनल के प्रमोटर प्रणय रॉय व उनकी पत्नी पर बैंक से धोखाधडी व फंड डासवर्जन का आरोप है।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एनडीटीवी के संस्थापक प्रणय रॉय के आवास और तीन अन्य स्थानों पर स्थित परिसरों में सीबीआई की ओर से सोमवार को ली गई तलाशी की निंदा की है और इसे स्वतंत्र एवं सत्ता-विरोधी आवाजों को बंद कर देने का प्रयास बताया है।

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने एनडीटीवी के संस्थापक प्रणय रॉय के दिल्ली आवास और तीन अन्य स्थानों पर सीबीआई की छापेमारी को लेकर ट्वीट किया, डॉ़ प्रणय रॉय के घर पर छापेमारी से निराश हूं। वह काफी सम्मानित व्यक्ति हैं। निराशाजनक परिपाटी।

सूचना एवं प्रसारण मंत्री एम वेंकैया नायडू ने आज कहा कि एनडीटीवी के संस्थापक प्रणय राय की संपत्तियों पर सीबीआई के छापे कोई राजनीतिक हस्तक्षेप नहीं है और कानून अपना काम कर रहा है। नायडू ने कहा अगर कोई कुछ गलत करता है तो केवल इसलिए आप सरकार से चुप रहने की अपेक्षा नहीं कर सकते कि वह मीडिया से संबद्ध है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सीबीआई की टीम ने सोमवार सुबह 8 बजे प्रणय रॉय के ग्रेटर कैलाश-1 स्थित घर पर छापेमारी की। साथ ही सीबीआई की टीम प्रणय रॉय व उनकी से इस मामले में पूछताछ भी कर रही है। प्राप्त जानकारी के अनुसार सीबीआई ने प्रणय रॉय और उनकी पत्नी राधिका रॉय के खिलाफ बैंक से फ्रॉड करने के मामले में केस दर्ज किया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-CBI Raid At NDTVs Prannoy Roys Houses In Delhi and Dehradun,mamta-kejriwal condemn
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: cbi raid, ndtv, prannoy roy, ravish kumar, cbi raid at ndtvs prannoy roy, radhika roy, fund diverson, fraud with bank, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved