• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

कार नदी में गिरी, एक घायल, कई लापता

Car falls into river, one injured, many missing - Bhavnagar News in Hindi

भावागर। किन्नौर जिले के कक्षस्थल नामक स्थान में एक एसेंट कार सतलुज नदी में जा गिरी। हादसे में एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। जबकि एक युवक की डूबने की आशंका जताई जा रही है। कार में कुल कितने लोग सवार थे, फिलहाल इसका सही पता नहीं चल पाया है। हादसे में घायल युवक को हैड इंजरी हुई है, जिस कारण वह कुछ बताने की स्थिति में नहीं है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार घटना में एक हजार मैगावाट की करच्छम बांगतू परियोजना में कार्यरत मैकेनिकल इंजीनियर ईशान आचार्य गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे जेएसडब्लयू के छौलतू अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद आईजीएमसी शिमला रैफर किया गया।
सोमवार को चार बजे टापरी से बांगतू की ओर जारी एसेंट कार गाडी नंबर HP26A8001 अनियंत्रित हो कर हाईवे से नीचे जा गिरी। कार छोटा कंबा निवासी अजेंद्र की बताई जा रही है। हादसे में ईशान आचार्य पत्थरों के बीच गिरा पड़ा था। रेस्क्यू टीम ने क्रेन से सतलुज नदी में फंसी कार को किनारे में निकाल दिया है। प्रशासन की ओर से गोताखोरों की टीम बुलाई जा रही है। संभावाना है कि कार में और लोग सवार हो सकते है।
फोटो में लापता लोगों की खोज करते गोताखोर और स्थानीय लोग। (इनसेट में) कार को बाहर निकाली क्रेन।

[ अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे]

यह भी पढ़े

Web Title-Car falls into river, one injured, many missing
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: car accident, car driver, injured, hindi news, himachal news in hindi, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, bhavnagar news, bhavnagar news in hindi, real time bhavnagar city news, real time news, bhavnagar news khas khabar, bhavnagar news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हिमाचल प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved