• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

बुटेल ने महिलाओं को बांटी 118 वाॅशिंग मशीन

Buttel split 118 washing Machine for women - Palanpur News in Hindi

पालमपुर। विधानसभा अध्यक्ष बृज बिहारीलाल बुटेल ने हिमाचल प्रदेश भवन एवं अन्य सन्निर्माण कर्मकार कल्याण बोर्ड तथा ऑल हिमाचल पीडब्लयूडी एण्ड आईपीएच वर्कचज यूनियन के संयुक्त तत्वाधान में आयोजित कार्यक्रम में मुख्यातिथि के रूप में शिरकत की। उन्होंने इस अवसर पर पालमपुर हलके की असंगठित क्षेत्र की 118 महिला कामगारों को वाॅशिंग मशीने भी वितरित की। संबोधित करते हुए बुटेल ने कहा कि मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के कुशल नेतृत्व में सरकार, प्रदेश के हर वर्ग के समान उत्थान और विकास के लिए प्रतिबद्ध है तथा गरीब लोगों के कल्याण के लिए करोड़ो रुपये व्यय किये जा रहे हैं ताकि विकास गांव और गरीब तक पंहुच सके। महिला सशक्तिकरण के लिए सरकार कृतसंकल्प है और इस दिशा में भी प्रदेश में विशेष प्रयास किये जा रहे हैं। इसी के तहत, जिला कांगडा में करीब 2500 महिलाओं को वाशिंग मशीने वितरित की जानी हैं और इससे पहले भी बोर्ड के माध्यम से पंजीकृत 2200 कामगारों को इंडक्शन हीटर वितरित किए जा चुके हैं और लगभग 1300 के करीब वितरित किये जाने हैं। इससे पहले प्रदेश इंटक के महासचिव सीता राम सैनी ने मुख्यातिथि का स्वागत किया और हिमाचल प्रदेश भवन एवं अन्य सन्निर्माण कर्मकार कल्याण बोर्ड द्वारा मजदूरों के कल्याणार्थ चलाई जा रही योजनाओं की जानकारी दी।

इस मौके पर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव आशीष बुटेल, इंटक के प्रदेश महामंत्री सीता राम सैणी, ब्लॉक कांग्रेस के अध्यक्ष मदन दीक्षित, नगर परिषद पालमपुर के उपाध्यक्ष बलवंत ठाकुर, पंचायत समिति भवारना की अध्यक्ष कमला कपूर, पार्षद शशी राणा, रोशन लाल चौधरी, त्रिलोक चंद, संतोष कुमार, विनोद चौधरी, सुरेद्र सूद, एसडीएम अजीत भारद्वाज, श्रम अधिकारी अनुराग शर्मा, एसडीओ विजय वर्मा सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी और क्षेत्र के गणमान्य लोग मौजूद रहे।

अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Buttel split 118 washing Machine for women
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: empowerment of women, parliament, hindi news, himachal news in hindi, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, palanpur news, palanpur news in hindi, real time palanpur city news, real time news, palanpur news khas khabar, palanpur news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हिमाचल प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved