• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

तेज बहादुर BSF से बर्खास्त,पत्‍नी बोलीं- कोई मां बच्‍चे को फौज़ में भेजने से डरेगी

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट रातों रात चर्चा में आए सेना के जवान तेज बहादुर को बीएसएफ ने बर्खास्त कर दिया है। गौरतलब है कि जवान तेज बहादुर ने सोशल मीडिया पर सेना की मेस में खराब खाना परोसने की शिकायत की थी। बीएसएफ ने माना है कि तेज बहादुर ने झूठी शिकायत कर सेना की छवि खराब करने की कोशिश की है।

बीएसएफ ने जांच में तेज बहादुर के सभी आरोपों को गलत पाया है। साथ ही कोर्ट ऑफ इंक्वॉयरी में यह बात सामने आई कि जिन भी जवानों से पूछताछ की गई, उनमें से किसी ने भी खराब खाना परोसे जाने की शिकायत नहीं की।

बीएसएफ द्वारा यादव को बर्खास्‍त किए जाने के बाद उनकी पत्‍नी शर्मिला ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो संदेश जारी किया। जिसमें उन्‍होंने कहा, उसका (यादव) कोर्ट मार्शल कर दिया गया है। उसने जवानों के हित में ये कदम उठाया था और देश को अपना खाना दिखाया था। इसके बाद कोई भी मां अपने बच्‍चे को फौज में भेजेगी क्‍या? उसने ऐसा कौन सा गुनाह किया था जो उसकी 20 साल की सर्विस हो गई थी और उसको डिसमिस कर दिया गया। सरकार को चाहिए था कि उसको बाइज्‍जत घर भेज दे, सरकार ने ये बहुत गलत किया है। इससे कोई भी मां अपने बच्‍चे को सेना में भेजने से डरेगी।

वायरल हुआ था तेज बहादुर का वीडियो:

ज्ञातव्य है कि बीएसएफ के जवान तेज बहादुर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो डाला था। इस वीडियो में तेज बहादुर ने सेना के मेस में जवानों को खराब खाना दिए जाने की शिकायत की थी।

अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-BSF sacks constable Tej Bahadur Yadav who had posted video on poor quality of food for jawans
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bsf sacks tej bahadur, bsf jawan tej bahadur yadav, poor quality of food for jawans, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved