• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

अमित शाह का हमला, कहा-गांधी परिवार PM की सीट पर ‘जन्मजात आरक्षित’

गांधीनगर। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस पर हमला बोलते कहा कि गांधी परिवार प्रधानमंत्री की सीट ‘जन्मजात आरक्षित’ है। उन्होंने पूछा कि क्या इस पार्टी का कोई कार्यकर्ता कभी शीर्ष पद पाने की सोच सकता है।

शाह ने कहा कि क्योंकि भाई राहुल गांधी की शादी नहीं हुई है, इसलिए अब बहन (प्रियंका गांधी) (राजनीतिक मैदान में) आई है। वहीं अमित शाह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पास जनता का जबर्दस्त समर्थन होने का दावा करते हुए मंगलवार को कहा कि भारत के एक वैश्विक महाशक्ति बनने के लिए आगामी लोकसभा चुनाव एक अहम कदम हैं।

शाह ने पीएम मोदी का मुकाबला करने के लिए लोकसभा चुनाव से पहले गठबंधन करने की कोशिश कर रहे विपक्षी दलों पर निशाना साधते हुए कहा कि महागठबंधन केवल राज्य स्तर के नेताओं से बना है और इससे भाजपा की चुनावी संभावनाओं पर असर नहीं पड़ेगा। उन्होंने विपक्षी दलों से यह जानना चाहा कि प्रधानमंत्री पद के लिए उनका चेहरा और प्रस्तावित महागठबंधन के लिए उनका नेता कौन है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Brother not married, so sister has come Amit Shah on Congress dynasty
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: amit shah, congress, lok sabha elections, narendra modi, priyanka gandhi, rahul gandhi, 2019 lok sabha elections, lok sabha poll, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved