• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

रोशन हुआ स्टेडियम, अब हो सकेंगे नाइट मैच

bright from lighting the stadium, will be now Night Match - Jodhpur News in Hindi

जोधपुर। बरकतुल्लाह खान स्टेडियम में अब नाइट मैच खेले जा सकेंगे। स्टेडियम में फ्लड लाइट लगने के बाद अब क्लब व संगठन यहां डे-नाइट मैच करा सकेंगे। इसके लिए जेडीए ने कार्यकारी समिति की बैठक में नियम व शर्तें तय कर दी हैं। शर्तों के अनुसार 50 हजार रुपए प्रति घंटे की दर से यहां पर नाइट में मैच हो सकेंगे। इसके अलावा दिन में मैच के लिए शुल्क पांच हजार से बढ़ाकर बीस हजार रुपए किया है।

जेडीए आयुक्त दुर्गेश कुमार बिस्सा की अध्यक्षता में हुई बैठक में सचिव अरुण कुमार पुरोहित ने 41 बिंदुओं का एजेंडा पेश किया। जोधपुर एम्स को लीज डीड जारी करने व विभिन्न प्रार्थियों को वर्तमान भूखंड के स्थान पर अन्य आवासीय योजना में भूखंड आवंटित करने का निर्णय किया गया। ग्रामीण क्षेत्रों में पूर्व में रिकॉर्ड में दर्ज सडक़, रास्ते, नाड़ी, तालाब के लिए अनापत्ति पत्र की अनिवार्यता समाप्त करने का फैसला किया गया। अब पंचायतों को जेडीए से एनओसी नहीं लेनी पड़ेगी।

रूप वाटिका में ही रहेगा वृद्धाश्रम

महामंदिर स्थित रूप वाटिका में ही वृद्धाश्रम का संचालन होगा। इसके एनजीओ से संचालन के लिए एक्सपेंशन ऑफ इंट्रेस्ट आमंत्रित की जाएगी। भविष्य में संचालन का समस्त खर्च एनजीओ वहन करेगा। इसके लिए जेडीए संस्थाओं के साथ नए सिरे से एमओयू करेगा। हाईकोर्ट ने रूप वाटिका के उपयोग के बारे में पूछा था। इस आधार पर ये निर्णय किया है।


[ इस देवस्थान पर चट्टानें भी झुकाती हैं श्रद्धा से सिर]

[ अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे]

यह भी पढ़े

Web Title-bright from lighting the stadium, will be now Night Match
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bright, lighting, stadium, now, night match, barkatullah khan stadium, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, jodhpur news, jodhpur news in hindi, real time jodhpur city news, real time news, jodhpur news khas khabar, jodhpur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved