• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

ब्रांड यूएसए और यूनाइटेड एयरलाइंस ने ग्लोबल स्पॉन्सरशिप एग्रीमेंट पर किए हस्ताक्षर

Brand USA and United Airlines Sign Global Sponsorship Agreement - India News in Hindi

वॉशिंगटन। यूनाइटेड स्टेट्स के लिए डेस्टिनेशन मार्केटिंग करने वाले संगठन ब्रांड यूएसए और यूनाइटेड एयरलाइंस ने आज बहुवर्षीय, ग्लोबल स्पॉन्सरशिप एग्रीमेंट करने की घोषणा की है, जिसके तहत समूचे यूनाइटेड स्टेट्स में अंतरराष्ट्रीय ट्रैवल को प्रोत्साहन देंगे।

यह एग्रीमेंट यूनाइटेड एयरलाइंस को ब्रांड यूएसए का आधिकारिक ग्लोबल एयरलाइन स्पॉन्सर बनाता है और ब्रांड यूएसए की अगली आईमैक्स फिल्म, "इनटू अमेरिकाज वाइल्ड" का एक्सक्लूसिव एयरलाइन प्रायोजक है, जिसका प्रीमियर फरवरी 2020 में होगा। यह फिल्म अंतरराष्ट्रीय दर्शकों को अमेरिका के प्राकृतिक रास्तों, प्राचीन इलाकों, अनजाने इलाकों और छिपे हुए आकर्षओं के माध्यम से देश की प्राकृतिक टेपेस्ट्री का निर्माण करते हैं और पूरे यूनाइटेड स्टेट्स की यात्रा पर ले जाती है। "इनटू अमेरिका’ज वाइल्ड" के तहत ओरेगन के तेजस्वी तट पर कयाकिंग से देश के सबसे बड़े आउटडोर अनुभवों की सुविधा है, दक्षिण-पश्चिम में राजसी घाटियों को पार करते हुए, अलास्का के जंगलों की खोज, अपालाचियन ट्रेल पर पैदल यात्रा और भी बहुत कुछ है।

ब्रांड यूएसए के प्रेसिडेंट और सीईओ क्रिस्टोफर थॉम्पसन ने कहा, “यूनाइटेड एयरलाइंस के साथ हमारी साझेदारी अंतरराष्ट्रीय यात्रा समुदाय के साथ अमेरिका के छिपे खजाने को साझा करने के हमारे पारस्परिक जुनून से बढ़ी है। साथ मिलकर हम रचनात्मक समाधान खोजने के लिए दृढ़ हैं जो यूनाइटेड स्टेट्स में आने वाले वैश्विक पर्यटकों की यात्रा को प्रभावित करेंगे।

उन्होंने कहा, “यात्रा के फैसले मनोरंजक सामग्री और आकर्षक कहानियों से प्रभावित हैं। कहानियों की कोई कमी नहीं है और ब्रांड यूएसए और यूनाइटेड एयरलाइंस के पास वैश्विक यात्रा क्षेत्र में अमेरिका की स्थिति को और ऊपर ले जाने के लिए उचित संसाधन और मार्केटिंग इनोवेशऩ है।”

यूनाइटेड एयरलाइंस और यूनाइटेड एक्सप्रेस, यूएस और दुनिया भर में 350 से अधिक डेस्टिनेशन के लिए लगभग 5,000 दैनिक उड़ानें संचालित करते हैं। पिछले दो वर्षों में यूनाइटेड ने 26 नए अंतरराष्ट्रीय मार्गों पर विमान उड़ाने की घोषणा की है, जिनमें यूनाइटेड स्टेट्स ऑफ अमेरिका और प्राग, चेक गणराज्य; केप टाउन, दक्षिण अफ्रीका; नीस, फ़्रांस; ताहिती, फ्रेंच पोलिनेशिया; नेपल्स, इटली; पलेर्मो, इटली; पोर्टो, पुर्तगाल; और रेकजाविक, आइसलैंड के बीच नॉनस्टॉप सेवा शामिल है।

यूनाइटेड के वाइस प्रेसिडेंट मार्केटिंग मार्क क्रॉलिक ने कहा, "यूनाइटेड एयरलाइंस में, हम अपने उद्योग के अग्रणी अंतरराष्ट्रीय नेटवर्क को 2019 में किसी भी अन्य अमेरिकी कैरियर की तुलना में अधिक अंतरराष्ट्रीय क्षमता जोड़कर विकसित करना जारी रखते हैं। हम दुनिया भर के यात्रियों को यूनाइटेड स्टेट्स ऑफ अमेरिका दिखाने के लिए ब्रांड यूएसए के साथ सहयोग को तत्पर हैं।"


ब्रांड यूएसए के बारे में

यूनाइटेड स्टेट्स के लिए डेस्टिनेशन मार्केटिंग संगठन ब्रांड यूएसए ट्रैवल प्रमोशन एक्ट के तहत देश की पहली सार्वजनिक-निजी साझेदारी के रूप में स्थापित किया गया था, जो संयुक्त राज्य अमेरिका को एक प्रमुख ट्रैवल डेस्टिनेशन के रूप में बढ़ावा देने और दुनियाभर के यात्रियों के लिए यूनाइटेड स्टेट्स की ट्रैवल पॉलिसी और प्रक्रियाओं के बारे में बताने के लिए था। अमेरिका की अर्थव्यवस्था को बढ़ावा देने और दुनिया भर में यूनाइटेड स्टेट्स ऑफ अमेरिका की छवि को चमकाने के लिए संगठन का मिशन यूनाइटेड स्टेट्स ऑफ अमेरिका में अंतरराष्ट्रीय यात्रा को बढ़ाना है। 2010 में कॉर्पोरेशन फॉर ट्रैवल प्रमोशन के रूप में गठित सार्वजनिक-निजी संस्था ने मई 2011 में ऑपरेशन शुरू किया और ब्रांड यूएसए के रूप में कारोबार करती है। ऑक्सफोर्ड इकोनॉमिक्स के अध्ययनों के अनुसार पिछले छह वर्षों में ब्रांड यूएसए की मार्केटिंग पहल ने यूएसए को 6.6 मिलियन डायनामिक विजिटर्स का स्वागत करने में मदद की है, जिसने 21.8 बिलियन डॉलर से अधिक के कुल आर्थिक प्रभाव और समर्थन से अमेरिकी अर्थव्यवस्था को लाभान्वित किया है। औसतन एक साल में अमेरिका में लगभग 52 मिलियन रोजगारों की वृद्धि के साथ।

ब्रांड यूएसए के बारे में इंडस्ट्री या पार्टनर इंफर्मेशन के लिए, TheBrandUSA.com पर विजिट करें। यूएसए और अमेरिकी यात्रा के अनुभवों और प्रामाणिक, समृद्ध संस्कृति की असीम विविधता के बारे में अधिक जानने के लिए कृपया ब्रांड यूएसए की उपभोक्ता वेबसाइट VisitTheUSA.com पर जाएं और फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम पर विजिट द यूएसए को फॉलो करें।

यूनाइटेड के बारे में
यूनाइटेड का साझा उद्देश्य है "कनेक्टिंग पीपल. यूनाइटिंग द वर्ल्ड।" हम एक महान अनुभव बनाने में मदद करने के लिए डिज़ाइन किए गए इनोवेशन और सुधारों की एक सीरीज के माध्यम से ग्राहकों के प्रति हमारी प्रतिबद्धता पर पहले से अधिक ध्यान केंद्रित कर रहे हैं: एव्री कस्टमर. एव्री फ्लाइट. एव्री डे….
यूनाइटेड और यूनाइटेड एक्सप्रेस मिलकर पांच महाद्वीपों में 358 हवाई अड्डों के लिए दिन में लगभग 4,900 उड़ानें संचालित करते हैं। 2018 में यूनाइटेड और यूनाइटेड एक्सप्रेस ने 1.7 मिलियन से अधिक उड़ानों का संचालन किया, जिसमें 158 मिलियन से अधिक कस्टमर शामिल थे। यूनाइटेड को शिकागो, डेनवर, ह्यूस्टन, लॉस एंजिल्स, न्यूयॉर्क / नेवार्क, सैन फ्रांसिस्को और वाशिंगटन डी.सी. में यूएस के मेनलैंड्स हब सहित दुनिया के सबसे व्यापक मार्ग नेटवर्क होने का गर्व है। यूनाइटेड 788 मेनलाइन विमान संचालित करता है और यूनाइटेड एक्सप्रेस 560 क्षेत्रीय फ्लाइट्स के संचालन में नेटवर्क पार्टनर है। यूनाइटेड स्टार अलायंस का संस्थापक सदस्य है, जो 26 सदस्यीय एयरलाइन के माध्यम से 195 देशों को सेवा प्रदान करता है।

अधिक जानकारी के लिए, united.com पर विजिट करें, ट्विटर और इंस्टाग्राम पर @United को फॉलो करें या फेसबुक पर कनेक्ट करें। यूनाइटेड की पैरेंट यूनाइटेड एयरलाइंस होल्डिंग्स, इंक का सामान्य स्टॉक "UAL" सिम्बल के तहत नैस्डैक पर कारोबार करता है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Brand USA and United Airlines Sign Global Sponsorship Agreement
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: brand usa, united airlines, global sponsorship agreement, ब्रांड यूएसए, यूनाइटेड एयरलाइंस, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved