• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

सट्टेबाजों ने गुजरात में बीजेपी को 125 सीटें मिलने का अनुमान लगाया

Bookies predict 125 seats for BJP in Gujarat - India News in Hindi

नई दिल्ली । सट्टा बाजार चलाने वाले सटोरियों ने भविष्यवाणी की है कि गुजरात के लोग भाजपा को फिर से सत्ता में देख सकते हैं, उन्होंने 182 सदस्यीय विधानसभा में भगवा पार्टी (बीजेपी) के लिए 125 सीटों का अनुमान लगाया है।

सट्टा बाजार 125 सीटों के बढ़े बहुमत के साथ गुजरात में भाजपा की सत्ता में वापसी की भविष्यवाणी कर रहा है।

नाम न छापने की शर्त पर एक बुकी ने कहा, गुजरात चुनाव 2022 की हमारी गणना के अनुसार हम बीजेपी को 125-139, कांग्रेस को 40-50 और आम आदमी पार्टी को केवल 6-7 की भविष्यवाणी कर रहे हैं। सीटों के हिसाब से हम भाजपा सरकार को लगभग 40 पैसे, कांग्रेस को 4.50 रुपये और आप को 25 रुपये दे रहे हैं। यह हमारी गणना पर आधारित है।

सट्टेबाजों के मुताबिक कांग्रेस को अधिकतम 50 सीटें और आप को करीब छह सीटें मिलने की संभावना है। उन्होंने कहा, वहां जमीनी हकीकत काफी अलग है। कोई किसान, सीएए या एनआरसी के मुद्दे नहीं हैं जो भाजपा को प्रभावित कर सकते हैं। इन तीनों ने पंजाब में आप की सरकार बनाने में बड़ी भूमिका निभाई थी। भाजपा शुरू से ही सबसे आगे रही है, यह हमारी गणना में बदलने वाला नहीं है।

सटोरियों ने कहा कि गुजरात में वह इस बात पर भी दांव लगा रहे हैं कि सरकार किसकी बनेगी। सट्टेबाज ने कहा, भाजपा राज्य में दूसरों से आगे है। भाजपा सरकार बनाने की कीमत 40 पैसे है। कांग्रेस की कीमत 1.60 रुपये और आप सरकार के लिए 10 रुपये है। चूंकि वह मानते हैं कि भाजपा के सत्ता में बने रहने की सबसे अधिक संभावना है, इसलिए उन्होंने पार्टी की कीमत कम रखी है, ताकि उन्हें अधिक पैसा न देना पड़े।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Bookies predict 125 seats for BJP in Gujarat
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bookies predict 125 seats for bjp in gujarat, bjp, gujarat election, gujarat election 2022, gujarat assembly election, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved