• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
2 of 2

कोलकाता : रोड शो से पहले PM मोदी और अमित शाह के पोस्टर उतारे गए

बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा है कि कोलकाता में अमित शाह की रैली में अड़ंगेबाजी की कोशिश हो रही है। कैलाश विजयवर्गीय ने ट्वीट किया, ‘अमित शाह जी की रैली में अड़ंगेबाजी, पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी ने भाजपा को परेशान करने के लिए प्रशासन को खुला छोड़ रखा है। अमित शाह जी की रैली में अड़चन डालने के लिए लाऊडस्पीकर को पुलिस ने मुद्दा बना लिया है। ये चुनाव आचार संहिता है या ममता सरकार की हठधर्मी?’ कैलाश विजयवर्गीय ने अपने ट्वीट के साथ एक वीडियो भी जारी किया है। इस वीडियो में वह कोलकाता पुलिस के एक अधिकारी के साथ बात करते नजर आ रहे हैं। कोलकाता पुलिस के अधिकारी कैलाश विजयवर्गीय को बता रहे हैं कि वे आचार संहिता का पालन नहीं कर रहे हैं। कैलाश विजयवर्गीय ने वीडियो में पुलिसकर्मी के साथ बहस करते नजर आ रहे हैं।

बता दें, सोमवार को भी पश्चिम बंगाल में अमित शाह और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की कुछ रैलियों को रद्द कर दिया गया था। अमित शाह जादवपुर में रैली करने वाले थे, जबकि योगी आदित्यनाथ की रैली 15 मई को होने वाली थी।

बता दें, बंगाल में अब तक छह चरण में मतदान हुआ है और हर चरण में जमकर हिंसा हुई है। बंगाल में इन चुनाव में राजनीतिक घमासान चरम पर है। बता दें, 19 मई को पश्चिम बंगाल की 9 सीटों पर मतदान होना है। ये सभी सीटें टीएमसी की गढ़ रही हैं।

यह भी पढ़े

Web Title-BJP workers protest after police take posters of Narendra Modi, Amit Shah in Kolkata
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bjp workers, posters of narendra modi, amit shah in kolkata, lok sabha election, lok sabha election 2019, lok sabha poll, general election 2019, lok sabha chunav 2019, narendra modi, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved